crime @ udaipur: उदयपुर जैसी शांत जगह पर भी रोज हो रहा क्राइम, ये खबरें आपको भी चौंका देगी

Mohammed Illiyas

Publish: Oct, 13 2017 04:51:52 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
crime @ udaipur: उदयपुर जैसी शांत जगह पर भी रोज हो रहा क्राइम, ये खबरें आपको भी चौंका देगी

भाई ने भाई पर किया था जानलेवा हमला, अब खतरे से बाहर

कोटड़ा. थाना क्षेत्र के जोगीवड़ में बुधवार देर शाम भाई के हमले में घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है। दूसरी ओर हमले में जान गंवाने वाले इनके भाई का शव गुरुवार को परिजन को सौंप दिया गया।
यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में गुला पुत्र दीता का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। उसकी मां, पत्नी व दो बच्चों की मौजूदगी में जोगीवड़ सरपंच धन्नाराम व ग्रामीणों अंतिम संस्कार किया। कोटडा थानाधिकारी अमराराम ने बताया कि घायल लाडू पुत्र दीता की हालत में सुधार है। आरोपित शंकर की हालत भी ठीक है। पुलिस निगरानी में उपचार के बाद उसे कोटड़ा लाया जाएगा। उसके खिलाफ धारा 302 व 307 के तहत मामला दर्ज किया है।
गौरतलब है कि बुधवार शाम शंकर का अपने छोटे भाई लाडू से खेतों में पानी देने को लेकर विवाद हुआ था। तैश में शंकर ने लाडू पर छुरी से वार कर दिया था। उसने बीचबचाव के लिए गुला पर भी वार कर दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बाद शंकर ने कीटनाशी निगल लिया था।

 

READ MORE: उदयपुर में अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर नगर निगम ने दी ये चेतावनी, देखें वीडियो 

 

‘मुन्ना भाई’ की जमानत खारिज
उदयपुर ? . बीएसटीसी परीक्षा में मूल आवेदक के बजाय अन्य युवक को परीक्षा में बिठाने की साजिश के मामले में आरोपित की अदालत ने जमानत अर्जी खारिज कर दी। साचौर निवासी आरोपित राजूराम विश्नोई ने तीसरी बार जमानत अर्जी पेश की गई थी, जिस पर अदालत ने सख्त रवैया अपनाया है।
प्रकरण के अनुसार विनोद कुमार ने 30 अप्रेल 2017 को रिपोर्ट दी थी कि हैप्पी होम स्कूल में बीएसटीसी प्रवेश पूर्व परीक्षा के दौरान परिवीक्षक अनीता सालवी एवं सरोज कोठारी ने परीक्षार्थी सुभाषचंद की आईडी व फोटो का मिलान किया। इसमें फोटो कुछ संदेहास्पद लगा। इस दौरान सामने आया कि आवेदक सुभाष की जगह प्रकाशचंद्र परीक्षा दे रहा था। जांच में सामने आया कि आरोपित राजू और प्रकाश ने मिलकर परीक्षा में बैठने की साजिश की। प्रकाश परीक्षा में सुभाष चंद्र गमार बनकर बैठा। मामले में अदालत ने आरोपित राजूराम की ओर से पेश जमानत खारिज कर दी। इससे पहले अदालत ने मामले में ही दो अन्य आरोपितों की जमानत खारिज की थी।

 

READ MORE: PICS: Water Rescue Demo: अचानक युवक डूबने लगा तो टीम एक साथ कूद पड़ी, बचाया और फिर खोला ये राज, देखें तस्वीरें

 

मकान से जेवर-नकदी ले भागे चोर

सेमारी. कस्बे में इलाहाबाद बैंक के पास बीती रात चोर दो मंजिला मकान से जेवर व नकदी ले भागे।
वारदात उदयलाल पुत्र कमल तेली के मकान में हुई, जब परिवार ऊपर कमरे में सो रहा था। चोर एक बैग उठा ले गए, जिसमें कीमती सामान व रुपए रखे थे। आवाज नहीं होने से परिवार के सदस्यों में से कोई नहीं जागा। सुबह जागने पर मेन गेट खुला मिला। मकान के सामने बाड़े में घर का बैग खुला मिला। उदयलाल के अनुसार चोर इस बैग से सोने के टॉप्स, एक तोला वजनी मंगलसूत्र, 35 तोला चांदी के पायजेब तथा छह हजार रुपए ले गए। सूचना पर सेमारी थाना पुलिस ने मुआयना किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned