scriptसंदिग्धावस्था में मिला शव, दूसरे दिन भी रखा रहा मोर्चरी में | Dead body found in suspicious condition, kept in mortuary for the seco | Patrika News
उदयपुर

संदिग्धावस्था में मिला शव, दूसरे दिन भी रखा रहा मोर्चरी में

परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नहीं उठाया शव

उदयपुरNov 23, 2021 / 01:20 am

jagdish paraliya

संदिग्धावस्था में मिला शव, दूसरे दिन भी रखा रहा मोर्चरी में

संदिग्धावस्था में मिला शव, दूसरे दिन भी रखा रहा मोर्चरी में

झाड़ोल (उदयपुर). पुलिस थाना फलासिया क्षेत्र के गरणवास में घर के नजदीक ही युवक का संदिग्धावस्था में मिला शव दूसरे दिन भी झाड़ोल मोर्चरी में रखा रहा। परिजनों द्वारा हत्या का मामला बताकर नामजद रिपोर्ट देकर गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। वहीं पुलिस द्वारा दूसरे दिन जगह-जगह दबिश देकर आरोपियों को पकडऩे के प्रयास किए गए लेकिन कामयाबी नहीं मिली। उल्लेखनीय है कि गरणवास निवासी मुकेश ३० पुत्र थावरचन्द अंगारी शनिवार को अपने घर से फलासिया जाने को कह कर बाइक लेकर निकला था, शाम को घर पर नहीं पहुंचा। रविवार सुबह उसका संदिग्धावस्था में शव घर से थोडी ही दूरी पर मिला, जिसकी शिनाख्त मुकेश पुत्र थावरचन्द अंगारी के रूप में हुई। परिजनों द्वारा हत्या का मामला बता फलासिया थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इधर दूसरे दिन परिजन पुलिस थाना फलासिया के बाहर बैठे रहें, जबकि शव का पीएम हो चुका है लेकिन परिजनों ने हत्या के आरोपियों को पकडऩे की मांग को लेकर शव नहीं उठाया।
गठित की टीम: पुलिस उप अधीक्षक गिरधर सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी रामनारायण ने टीम का गठन कर आरोपियों को पकडऩे के लिए जगह-जगह दबिश दी हैं।
पे्रम प्रसंग में हत्या का मामला
परिजनों ने बताया कि मृतक का विवाह पूर्व में हुआ था जिसके दो सन्तान हैं। जिसके बाद उसकी पत्नी उसे छोड कर चली गई। मृतक का किसी महिला के साथ पे्रम-प्रसंंग का मामला होने एवं उस महिला के देवर समेत अन्य लोगों द्वारा हत्या करने की आशंका जता नामजद रिपोर्ट दी।
चोरों को पकडऩे के लिए पुलिस ने बनाई टीम
खेरोदा. गत दिनों में हुई चोरी को देखते हुए पुलिस ने टीम गठित की है। क्षेत्र में हो रही चोरियों को रोकने एवं चोरों को पकडने के लिए थानाधिकारी द्वारा टीम बनाई गई। कस्बे के जागरूक युवाओं द्वारा भी अपने-अपने गली-मोहल्लों में चोरों को पकडऩे के लिए टोलियां बनाकर रात्रि गश्त कर रहे हैं। साथ ही पुलिस द्वारा भी हाल ही में हुई लाखों की चोरी वाले वारदात में सदिग्ध लोगों से पुछताछ कर रही है।

Home / Udaipur / संदिग्धावस्था में मिला शव, दूसरे दिन भी रखा रहा मोर्चरी में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो