scriptबाल चिकित्सालय में भर्ती बच्चे के परिजनों पर मारपीट और धमकाने का आरोप, हड़ताल पर उतरे रेजीडेंट | doctor Strike at udaipur | Patrika News

बाल चिकित्सालय में भर्ती बच्चे के परिजनों पर मारपीट और धमकाने का आरोप, हड़ताल पर उतरे रेजीडेंट

locationउदयपुरPublished: Jun 08, 2017 11:25:00 pm

Submitted by:

madhulika singh

एमबी हॉस्पिटल की बाल चिकित्सा इकाई में भर्ती बच्चे के उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने गुरुवार अपराह्न बखेड़ा खड़ा कर दिया।

Strike

Strike

एमबी हॉस्पिटल की बाल चिकित्सा इकाई में भर्ती बच्चे के उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने गुरुवार अपराह्न बखेड़ा खड़ा कर दिया। महिला रेजीडेंट्स का आरोप है कि परिजनों ने उनसे अभद्रता की और हाथापाई पर उतारू हो गए। परिजनों के इस व्यवहार से नाखुश रेजीडेंट्स ने घटना के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल कर दी। हड़ताल की सूचना रेजीडेंट्स ने आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से की। साथ ही हाथीपोल थाने में शिकायत दर्ज करवाई।
READ MORE : राहुल गांधी को MP पुलिस ने लिया हिरासत में, मना करने के बावजूद बैरिकेड्स तोड़कर घुसे एमपी बॉर्डर में

हुआ यूं कि करीब साढ़े तीन बजे चिकित्सा इकाई के पीआईसीयू वार्ड में भर्ती गायरियावास निवासी पूर्वित पुत्र सचिन के परिजनों में शामिल 4 पुरुष और 3 महिलाओं ने उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए सेवारत रेजीडेंट्स डॉ. शशि बाला एवं डॉ. रोशनी से अभद्रता की। महिला रेजीडेंट्स का आरोप है कि परिजनों ने उनसे बिना बातचीत किए हाथापाई शुरू कर दी। आरोपितों ने महिला रेजीडेंट्स के फोटो भी लिए और जान से मारने की धमकी भी दी। घटना से आक्रोशित बाल चिकित्सा इकाई के सभी रेजीडेंट्स ने प्राचार्य से घटना की शिकायत की। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो