script50 फीट ऊंचाई से दम्पती के करीब गिरा डंपर, बच गई जान | dumper fallen down from 50 feet height near couple | Patrika News
उदयपुर

50 फीट ऊंचाई से दम्पती के करीब गिरा डंपर, बच गई जान

बेकाबू होकर दीवार तोड़ गिरा डम्पर, पीछे चल रहा ट्रक अचानक ब्रेक लगाने से पलटा, सडक़ पर बिखरी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतलें

उदयपुरDec 29, 2018 / 01:57 am

Manish Kumar Joshi

dumper-fallen-down-from-50-feet-height-near-couple

50 फीट ऊंचाई से दम्पती के करीब गिरा डंपर, बच गई जान

गोगुंदा. उदयपुर-गोगुंदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर घसियार के समीप शुक्रवार को डंपर अनियंत्रित होकर पुलिया की दीवार को तोड़ते हुए 50 फीट नीचे जा गिरा। किस्मत ही थी कि पुलिया के नीचे से गुजर रहे बाइक सवार दंपती दुर्घटना का शिकार होने से बच गए, हालांकि उनको हल्की-फुल्की चोटें जरूर आई। पल भर में हुई घटना के दौरान पीछे चल रहा ट्रक अचानक बेक्र लगाने से अनियंत्रित सडक़ पर पलट गया जिससे चारों ओर सॉफ्ट ड्रिंक की बोतलें बिखर गई। इसके चलते कुछ समय के लिए हाई-वे पर जाम भी लगा।
पुलिस के अनुसार ईसवाल से गिट्टी पाउडर लदा डंपर उदयपुर की ओर जा रहा था। घसियार में पुलिया के समीप अनियंत्रित होकर डंपर दीवार तोड़ते हुए नीचे जा गिरा। चालक ने खिडक़ी से कूद कर जान बचाई, लेकिन, पुलिया के नीचे से गुजर रहा पाटिया गांव निवासी लेहरीलाल व पत्नी कमला गमेती डम्पर के कुछ दूरी पर गिरने से बाल-बाल बचे। डंपर के कलपुर्जे टूट कर लगने से उन्हें कुछ चोटें जरूर आई। डम्पर के दुर्घटनाग्रस्त होने से पीछे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक बेक्र लगाए जिससे वाहन पलट गया और उसमें भरी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतलें हाई-वे पर बिखर गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर मार्ग खुलाया। घायल बाइक सवार को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इधर, घटना के बाद लोगों की भी भीड़ जुट गई। दर्शकों को हटाने के लिए भी पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। सडक़ पर पड़े कांच के टुकड़ों को भी हटाने में काफी समय लगा। इसके बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो