scriptबिजली के पोल टूटकर लोहे के सरियों पर अटके, शिकायत के बावजूद विभाग बेखबर | Electric shocks on the border of the farm | Patrika News
उदयपुर

बिजली के पोल टूटकर लोहे के सरियों पर अटके, शिकायत के बावजूद विभाग बेखबर

बिजली विभाग electricity department द्वारा रखरखाव के नाम पर आए दिन शट डाऊन लेकर के रखरखाव का कार्य करवाया जारहा है लेकिन क्षैत्र में स्थिति जस की तस बनी हुई है जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। इसी प्रकार का एक मामला महाराज की खेडी गॉव में सामने आया है। जहां पर एक किसान के खेत की सीमा पर लगे बिजली के दो पोल टूटकर लोहे के सरियों पर अटके हुए है जिसकी सुध अभी तक बिजली विभाग द्वारा नहीं ली गई है।

उदयपुरJun 24, 2019 / 08:12 pm

Bhagwati Teli

Electricity theft in Balwa Road Housing Board Colony Nagaur

यहां चोरी की बिजली से रोशन आशियाने

हेमन्त गगन आमेटा/भटेवर. बिजली विभाग avvnl द्वारा रखरखाव के नाम पर आए दिन शट डाऊन लेकर के रखरखाव का कार्य करवाया जारहा है लेकिन क्षैत्र में स्थिति जस की तस बनी हुई है जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। इसी प्रकार का एक मामला महाराज की खेडी गॉव में सामने आया है। जहां पर एक किसान के खेत की सीमा पर लगे बिजली के दो पोल टूटकर लोहे के सरियों पर अटके हुए है जिसकी सुध अभी तक बिजली विभाग द्वारा नहीं ली गई है।
गॉव के किसान farmer श्याम लाल डांगी ने बताया की खेत की सीमा पर बिजली विभाग द्वारा लगाए गए दो पोल के बाहर से सीमेंट टूटकर दो जगहों से लोहे के सरियों पर अटके हुए है। इसको लेकर कई बार बिजली विभाग में लिखित में शिकायत भी दर्ज करवाई गई लेकिन इन पोल को अभी तक नही बदला गया है। इस वजह से हर पल कृषि कार्य करते समय हादसा होने का डर बना हुआ है। इस पोल पर बिजली के तार भी बंधे हुए हैं जो कभी भी पोल के टूटने से जमीन पर आकर गिर सकते हैं जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा इस मामले में कोई संज्ञान नही लिया गया। विभाग की इस लापरवाही से किसान को हर पल खतरा होने का डर सता रहा है जिससे किसान खेत में बुवाई का कार्य भी नही कर पा रहा है।

Home / Udaipur / बिजली के पोल टूटकर लोहे के सरियों पर अटके, शिकायत के बावजूद विभाग बेखबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो