scriptखुदाई मशीन ने पांच साल के मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत | Excavator machine crushes five-year-old innocent, death on the spot | Patrika News
उदयपुर

खुदाई मशीन ने पांच साल के मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

https://www.patrika.com/udaipur-news/

उदयपुरApr 02, 2019 / 01:03 pm

Sikander Veer Pareek

गींगला. भूतामगरी क्षेत्र में पांच वर्षीय बालक को खुदाई मशीन ने कुचल दिया। बालक की मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी गजसिंह ने बताया कि कडूणी पंचायत के भूतामगरी निवासी भानाराम मीणा का 5 वर्षीय बालक विक्रम रविवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। वहां से गुजरी खुदाई मशीन ने बालक को कुचल दिया। मौके पर ही मौत हो गई। गींगला पुलिस थाने से जाप्ता मौके पर पहुंचा। शव को कब्जे में लेते हुए सलूम्बर चिकित्सालय ले गए। शव को मोर्चरी में रखते हुए सोमवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया।
बालश्रम को लेकर छापे, एक बालक को करवाया मुक्त
उदयपुर. मानव तस्करी विरोधी यूनिट बालश्रम की रोकथाम के लिए चलाए अभियान के तहत हाथीपोल क्षेत्र में भैरव रेस्टोरेन्ट, पहाड़ी बस स्टैण्ड, चेतक आकस्मिक छापा मारते हुए एक बाल श्रमिक को मुक्त करवाया। सीआई श्यामसिंह मय टीम ने एक रेस्टोरेंट पर बाल श्रमिक मिलने पर मालिक प्रतापसिंह पुत्र लालसिंह चौहान के विरूद्ध हाथीपोल थाना पुलिस ने जे.जे. एक्ट में मामला दर्ज करवाया गया। जांच में आया कि रेस्टारेंट मालिक बालक से सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक न्यूनतम मजदूरी में शारीरिक व मानसिक शोषण कर साफ सफाई व हेल्पर का काम करवा रहे थे।
दिया ज्ञापन
सूदखोरों की धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या करने वाले ललित मोहन रावल के प्रकरण में सहस्र औदिच्य समाज ने उचित कार्रवाई व परिवार की सुरक्षा की मांग को लेकर कलक्टर व एसपी को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष व उपमहापौर लोकेश द्विवेदी, समाज के पूर्व अध्यक्ष जमनाशंकर दवे सहित कई समाजजन मौजूद थे।

दवा ने ली जान
इसी तरह सवीना थाना क्षेत्र के कृष्णा कॉलोनी में सोमवार को अत्यधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से अचेत कृष्णा कॉलोनी सेक्टर-9 निवासी रामकंवर सोलंकी (50) की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक के पति मोहनसिंह व व पुत्र की पूर्व में मौत हो जाने से वह तनाव में थी।

Home / Udaipur / खुदाई मशीन ने पांच साल के मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो