scriptउदयपुर के थाने में पिस्टल का दबा ट्रिगर तो मचा हड़कंप, दौड़़ पड़े एसआई से लेकर सभी पुल‍िसकर्मी, बाल-बाल बची जान | Fire In Police Station, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर के थाने में पिस्टल का दबा ट्रिगर तो मचा हड़कंप, दौड़़ पड़े एसआई से लेकर सभी पुल‍िसकर्मी, बाल-बाल बची जान

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुरSep 19, 2018 / 02:25 pm

madhulika singh

firing

firing

मो. इल‍ियास/उदयपुर. हिरणमगरी थाने में मंगलवार शाम हथियार जमा कराने आए एक वृद्ध के हाथों अचानक पिस्टल का ट्रिगर दबने से गोली चल गई। गोली वृद्ध के हाथ की कोहनी के पास घुसते हुए आरपास निकलते हुए दीवार में जा धंसी। संयोग से उस वक्त सामने ही 4 कांस्टेबल खड़े थे जो बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला कलक्टर ने सभी लाइसेंससियों को थानों में हथियार जमा कराने के आदेश जारी किए। इसी की पालना में गायरियावास निवासी मनोहरलाल सुहालका (64) मंगलवार शाम को थाने में अपनी लाइसेंसी शुदा पिस्टल जमा कराने आया था। पिस्टल में कारतूस भरा हुआ था और अचानक उसके हाथ से ट्रिगर दबने से गोली चल गई। गोली मनोहरलाल के हाथ की कोहनी से घुसते हुए आरपार निकल दीवार में जा धंसी। एकाएक थाने में गोली चलने से हडक़ंप मच गया। सीआई राजेश यादव समेत सभी पुलिसकर्मी दौड़ पड़े व घायल मनोहरलाल को अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी। पुलिस ने इसे आकस्मिक घटना माना है और इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
उदयपुर. महाराणा भूपाल चिकित्सालय के मुख्य गेट पर ड्यूटी पर तैनात यातायात के एएसआई मिश्रीलाल के साथ मारपीट व वर्दी फाडऩे के वीडियो वायरल के बाद पहली बार पुलिस के कड़े रूख से आरोपी रेजिडेंट गायब हो गए। पुलिस ने रेजिडेंट के विरुद्ध मारपीट संबंधी साक्ष्य जुटाने के साथ ही परिवहन विभाग से गाड़ी मालिक का पता लगाया तो वह रेजिडेंट चिकित्सक राजेश के नाम निकली। यातायात शाखा के एएसआई मिश्रीलाल चौहान ने हाथीपोल थाने में शुक्रवार को रेजिडेंट के विरुद्ध मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया था। मामले में अनुसंधान अधिकारी एएसआई गोटीलाल ने अस्पताल प्रबंधन से घटना वाले दिन व समय के वीडियो फुटेज मांगे जो अभी उन्हें उपलब्ध नहीं हो पाए। पुलिस ने वायरल हुए वीडियो में से मारपीट के फुटेज जुटाए तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अस्पताल परिसर में क्वार्टर पर पूछताछ की लेकिन आरोपी वहां से गायब हो गए। पुलिस ने परिवहन विभाग से आरोपियों की गाड़ी का रिकॉर्ड लिया तो वह रेजिडेंट राजेश पुत्र मोहनलाल के नाम की निकली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो