साकरोदा में देर रात हुई फायरिंग, फोटो स्टूडियो के बाहर चैनल पर लगी गोली

साकरोदा में देर रात हुई फायरिंग, फोटो स्टूडियो के बाहर चैनल पर लगी गोली

Mukesh Hingar | Publish: Dec, 24 2017 02:35:37 PM (IST) Udaipur, Rajasthan, India

उदयपुर . प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सांकरोदा में शुक्रवार देर रात अज्ञात ने फोटो स्टूडियो के बाहर चैनल गेट पर फायरिंग की।

उदयपुर . प्रतापनगर थाना क्षेत्र के सांकरोदा में शुक्रवार देर रात अज्ञात ने फोटो स्टूडियो के बाहर चैनल गेट पर फायरिंग की। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। क्षेत्रवासियों के अनुसार लोग अक्सर देर रात को नीलगायों को भगाने के लिए टोपीदार बंदूक दागते हैं। रात को हुई फायरिंग की आवाज भी कुछ इसी तरह की थी। इधर, प्रतापनगर थानाधिकारी डॉ. हनवंतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि किराए की दुकान में फोटो स्टूडियो चलाने वाले युवक की ओर से दुकान में फायरिंग की शिकायत मिली थी। मौके पर तफ्तीश के दौरान सामने आया कि किसी टोपीदार बंदूक से अज्ञात व्यक्ति की ओर से फायर किया गया है।

 

READ MORE: SHILPGRAM 2017: उदयपुर में आकर शिल्पग्राम नहीं देखा तो फिर क्या देखा, ये तस्वीरें देख कर खुद को यहां आने से रोक नहीं पाएंगे आप…


चैनल गेट पर इसके निशान भी मिले। चूंकि स्टूडियो संचालक की ओर से किसी पर आशंका नहीं जताई गई। न ही किसी से रंजिश की बात स्वीकार की गई। ऐसे में अनुमान है कि क्षेत्र में शिकार के लिए जाने वाले किसी व्यक्ति से जाने अनजाने में फायर हुआ होगा। इसके बावजूद पुलिस स्तर पर सुराग जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

READ MORE: DOCTORS STRIKE: हड़ताली डॉक्टर बढ़े, गिरफ्तारी से बचने की मशक्कत, सरकार की बेरुखी से परेशान हो रहा आमजन, video


read also: महिला की नथ झपटी


लूणदा. करीबी गांव सोलंकियों का खेड़ा में शनिवार शाम घर लौट रही महिला की नथ झपट ली गई।
लूट का शिकार धापू बाई पत्नी भंवरलाल मोगिया हुई, जो शाम करीब पांच बजे बकरियां चराकर धाकड़ों का गांव स्थित अपने घर लौट रही थी। रास्ते में बाइक पर दो युवक आए। चालक ने हॉर्न बजाकर महिला को रोका और दूसरे युवक ने नथ झपट ली। बदहवास महिला कुछ समझ पाती, उससे पहले दोनों बदमाश भाग निकले। उसने घर पहुंचकर घटना बताई। भंवरलाल ने कानोड़ थाने में सूचना दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned