scriptगलत संगत के कारण अपराध की दुनिया में आए और वारदात से पहले ही चढ़़े़े पुल‍िस के हत्थे | Five arrested while planning for robbery, udaipur | Patrika News

गलत संगत के कारण अपराध की दुनिया में आए और वारदात से पहले ही चढ़़े़े पुल‍िस के हत्थे

locationउदयपुरPublished: Oct 21, 2019 02:02:33 pm

Submitted by:

madhulika singh

– लूट की योजना बनाते पांच गिरफ्तार, हथियार बरामद , सूरजपोल थाना पुलिस ने स्पेशल टीम की मदद से पकड़ा

culprit arrest

culprit arrest

उदयपुर. सूरजपोल थाना पुलिस ने स्पेशल टीम की मदद से लूट की योजना बनाते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से देसी कट्टा, कारतूस सहित कई हथियार बरामद किए हैं। पांच आरोपी गलत संगत के कारण अपराध की दुनिया में आए और वारदात से पहले ही हत्थे चढ़ गए। पुलिस इनसे पूछताछ में जुटी है।
एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मीणा को मुखबीर से सूचना मिली कि रेलवे लाइन के पास बस स्टैंड के पीछे होटल कृष्ण लीला रेजेन्सी के बीयर बार में कुछ युवक लूट की योजना बना रहे हैं। सीआई ने थाने के जाप्ते के अलावा स्पेशल टीम के प्रहलाद पाटीदार, तपेन्द्र भादू, योगेश कुमार व अनिल पूनिया के साथ छापा मारा। पुलिस को वहां पर कानजी का हाटा कानोड़ की हवेली निवासी शाहरुख पुत्र हसन, कौमी एकता नगर मल्लातलाई निवासी सोहेल उर्फ जलवा पुत्र मोहम्मद हनीफ खां, कांजी का हाटा घंटाघर निवासी सयूब पुत्र रसूल हैला, खांजीपीर निवासी मोहम्मद शहजाद पुत्र कमर अहमद खां और दिलशाद पुत्र हसन शेफी को पकड़ा। तलाशी ली तो आरोपियों के पास एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, दो चाकू व दो डंडे मिले। पूछताछ में बताया कि वे होटल के मैनेजर को 100 फीट रोड पर होटल से जाते हुए लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों गिरफ्तार कर लिया।
सभी आरोपी 19 से 22 उम्र के
पुलिस ने बताया कि आरोपी महज 19 से 22 साल के हैं। गलत संगत के चलते वे अपराध की दुनिया आ गए। आरोपी क्षेत्र में रात व अलसुबह कई बार घूमते हुए भी देखे गए। अपराधियों से आरोपियों से सीधे सम्पर्क होने के कारण ये सभी पुलिस की नजर में चढ़ गए।

ट्रेंडिंग वीडियो