scriptजंगल में बकर‍ियां चराने गई युवती ने पेड़ पर देखा कुछ ऐसा क‍ि उसके उड़ गए होश.. | Girl Commits Suicide At Sarada, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

जंगल में बकर‍ियां चराने गई युवती ने पेड़ पर देखा कुछ ऐसा क‍ि उसके उड़ गए होश..

पुलिस ने शव को सराडा मोर्चरी में रखवाया

उदयपुरMay 21, 2019 / 12:07 pm

madhulika singh

suicide

suicide case

गौतम पटेल/सराडा. थाना क्षेत्र के केजड के समीप जोयरा क्षेत्र में सोमवार शाम को पेड़़ पर लटकता एक किशोरी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । घटना स्थल पर बड़़ी़ संख्या में लोगों का जमावड़ा हो गया।
जानकारी के अनुसार, केजड़़ के समीप जोयरा क्षेत्र के बीड में खजूर के पेडों के बीच ढाक के पेड़़ पर रविवार शाम को बकरियां चरा कर लौट रही महिला ने एक किशोरी का शव लटकता देख अन्य लोगों को सूचना दी । शव मिलने की खबर सुनते ही घटना स्थल पर लोगों की भीड़़ जमा हो गई जिसने भी सुना घटना स्थल की ओर भागता नजर आया ।
केजड सरपंच रमेश मीणा की सूचना पर मय जाप्ता पहुुंचे। सराड़़ा़ थाना हेडकांस्टेबल कांतिलाल सालवी ने ग्रामीणों की मौजूगी में शव को उतरवाकर सराड़़ा़ अस्‍पताल की मोर्चरी में रखवाया है |
पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जिसके तहत मृतका की जेब से एक युवक का पासपोर्ट साइज फोटो,एक लेटर व पांच रुपए बरामद किए।
जेब से मिले आधार कार्ड से मृतका की पहचान जीवन कुमारी(16) पुत्री शिवराम मीणा बटोडी फला बलुआ के रुप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना भेज दी।
पुलिस मामले को हर पहलूू से देखते हुए जांच में जुटी वहीं जेब में मिला लेटर व युवक का फोटो इस घटना के खुलासे में अहम कड़़ी़ साबित हो सकते हैं।

Home / Udaipur / जंगल में बकर‍ियां चराने गई युवती ने पेड़ पर देखा कुछ ऐसा क‍ि उसके उड़ गए होश..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो