scriptएयरबैग खुला तो शादी से पहले बच गया सुहाग | Groom's car overturned | Patrika News
उदयपुर

एयरबैग खुला तो शादी से पहले बच गया सुहाग

दूल्हे की कार पलटी, रोजड़े के अचानक सामने आने से हादसा

उदयपुरNov 22, 2019 / 11:28 pm

Pankaj

एयरबैग खुला तो शादी से पहले बच गया सुहाग

एयरबैग खुला तो शादी से पहले बच गया सुहाग

गोगुंदा . थाना क्षेत्र के राजमार्ग पर शुक्रवार को अचानक रोजड़े के अचानक सामने आने से एक दूल्हे की कार अनियंत्रित हो पलट कर खड्डे में जा गिरी। संयोग से कार में एयरबैग होने से बड़ा हादसा नहीं हुआ। कार में सवार दूल्हे के एक दोस्त को गंभीर चोटें आने से उसे उदयपुर रेफर किया। शेष को मामूली चोटें आई।
पुलिस ने बताया कि कपासन क्षेत्र के माताजी का खेड़ा गांव निवासी प्रतापसिंह की शादी पाली में होनी थी। वह अपने दोस्तों कुलदीप सिंह, जयसिंह, कानसिंह व महेन्द्रसिंह के साथ कार से पाली के लिए रवाना हुआ। इसवाल के निकट कार के सामने अचानक रोजड़े के आने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्डे में जा गिरी। कार में लगे एयर बैग के खुलने से दूल्हे सहित अन्य चार-तीन साथियों को मामूली चोटें आई। गम्भीर घायल महेन्द्रसिंह को मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से गोगुंदा चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर किया गया।
दूल्हे की कार के पीछे ही बारातियों की बस आ रही थी। हादसे के बाद सभी ने घायलों को संभाला। कार की हालत देख सभी चौंक गए। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। इधर हादसे की सूचना मिलने पर दुल्हन पक्ष में भी एक बारगी घबराहट हो गई। गांव में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। आखिर बारात और दूल्हे के पहुंचने पर सभी ने राहत की सांस ली।

Home / Udaipur / एयरबैग खुला तो शादी से पहले बच गया सुहाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो