scriptvideo : ये क्या बोल गए गृहमंत्री जी! सांप-छछुंदर सब एक हो गए है, इसलिए हमें ताकत लगानी पड़ रही है | Gulabchand Kataria Attack on Opposition Parties - Rajasthan Election | Patrika News
उदयपुर

video : ये क्या बोल गए गृहमंत्री जी! सांप-छछुंदर सब एक हो गए है, इसलिए हमें ताकत लगानी पड़ रही है

www.patrika.com/rajasthan-news/

उदयपुरOct 26, 2018 / 09:18 pm

dinesh

Gulab Chand Kataria
उदयपुर। Gulab Chand Kataria एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। अब कटारिया ने चुनावी माहौल के बीच कुछ ऐसा बयान दे दिया कि वो एक बार फिर से विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए। कटारिया ने कहा कि सांप-छछुंदर सब एक हो गए है, इसलिए हमें ताकत लगानी पड़ रही है, सबका टारगेट एक ही है, भाजपा। जब सामने वाले ने इतने जोर से ललकार दिया है, ऐसे में हमें अपनी शक्ति का परीक्षण करना होगा, ये भाजपा के वर्कर किसी नेता की नौकरी करने नहीं आए, आप जो काम कर रहे है वह विधायक गुलाबचंद कटारिया व फूलसिंह मीणा की नौकरी नहीं कर रहे है।
कटारिया शुक्रवार को उदयपुर के हिरणमगरी सेक्टर 13 स्थित आशीष वाटिका में भाजपा के पांच मंडलों की बैठकों का दूसरे दौर की बैठक को संबोधित कर रहे थे। गृहमंत्री कटारिया ने बूथ व वार्डोँ में पार्टी के कामकाज का पूरा हिसाब-किताब लेकर चुनावी गणित समझी। बैठक में पार्टी के प्रदेश, जिले के पदाधिकारी, मंडल कार्याकारिणी, वार्ड अध्यक्ष, संबंधित पार्षद, मोर्चा, प्रकोष्ठ अध्यक्ष आदि ने भाग लिया।

Home / Udaipur / video : ये क्या बोल गए गृहमंत्री जी! सांप-छछुंदर सब एक हो गए है, इसलिए हमें ताकत लगानी पड़ रही है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो