scriptचित्तौडगढ़ डीएम चेतनराम देवड़ा अब उदयपुर कलक्टर | ias transfer lis in rajasthan, udaipur new collector, udaipur news | Patrika News
उदयपुर

चित्तौडगढ़ डीएम चेतनराम देवड़ा अब उदयपुर कलक्टर

आनंदी को अलवर लगाया

उदयपुरJul 06, 2020 / 12:35 am

Mukesh Hingar

डीएम चेतनराम देवड़ा

डीएम चेतनराम देवड़ा

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. राज्य सरकार ने रविवार रात को तीन आईएएस अधिकारियों के तबादले किए। इसमें चेतनराम देवड़ा को उदयपुर के जिला कलक्टर की जिम्मेदारी दी। देवड़ा अभी उदयपुर संभाग के चित्तौडगढ़़ जिले के कलक्टर है। उदयपुर की जिला कलक्टर आनंदी को अलवर कलक्टर लगाया गया है। चित्तौडगढ़़ में किशोर कुमार शर्मा को कलक्टर लगाया गया है।

देवड़ा डूंगरपुर में भी कलक्टर रहे
जोधपुर जिले के मूल निवासी देवड़ा को वर्ष 1991 में पहली पोस्टिंग बाड़मेर में विकास अधिकारी के पद मिली। वे नगर निगम जयपुर में आयुक्त, गृह विभाग (आपदा) में संयुक्त सचिव, डूंगरपुर में जिला कलक्टर के पद पर रह चुके है। वे 29 सितंबर 2019 से चित्तौडगढ़ में जिला कलक्टर के पद पर तैनात है।
तीन दिन पहले भी बदले थे कई अफसर
उदयपुर में तीन दिन पहल भी कई अफसर बदले थे। निकले आदेश के तहत जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कमर चौधरी को नगर निगम उदयपुर का आयुक्त बनाया है, साथ ही उनकी स्मार्ट सिटी के सीईओ की जिम्मेदारी यथावत रखी है। नगर निगम के आयुक्त अंकित कुमार सिंह को बांसवाड़ा में जिला कलक्टर बनाया है। इसी प्रकार चिकित्सा शिक्षा विभाग के आयुक्त डॉ कुंज बिहारी पंड्या को उदयपुर में खान एवं भूविज्ञान विभाग का निदेशक लगाया तो भीलवाड़ा के जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को देवस्थान आयुक्त की जिम्मेदारी दी है। अभी देवस्थान आयुक्त का जिम्मा वर्तमान में संभागीय आयुक्त विकास सीताराम भाले को दे रखा था अब वह स्वतंत्र रूप से संभागीय आयुक्त का कार्य ही देखेंगे, भाले को आरएसएमएम के प्रबंध निदेशक की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी दी है। साथ ही विभागीय जांच के आयुक्त जितेंद्र कुमार उपाध्याय को जनजाति आयुक्त के पद पर लगाया गया है तो आबकारी आयुक्त बिष्णुचरण मल्लिक को यहां से राजस्थान कौशल एवं आजीविका विकास निगम जयपुर के प्रबंध निदेशक के पद पर लगाया गया है। आदेश में बड़गांव की उपखण्ड अधिकारी डा मंजू को जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनाया गया है, जनजाति आयुक्त शिवांगी स्वर्णकार को चिकित्सा शिक्षा विभाग के निदेशक के पद पर जयपुर लगाया है। खान निदेशक गौरव गोयल को जेडीए जयपुर में आयुक्त तो आरएसएमएम के प्रबंध निदेशक सोमनाथ मिश्रा को जयपुर का संभागीय आयुक्त बनाया है।
जयपुर कलेक्टर डॉ जोगाराम को उदयपुर में आबकारी आयुक्त लगाया है।

Home / Udaipur / चित्तौडगढ़ डीएम चेतनराम देवड़ा अब उदयपुर कलक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो