scriptTRANSFER – बदले अफसरों ने पसंद की जगह करा दी पोस्टिंग | ias transfer-ras transfer list-news rajasthan-udaipur-dop | Patrika News
उदयपुर

TRANSFER – बदले अफसरों ने पसंद की जगह करा दी पोस्टिंग

आरएएस अफसरों के तबादले

उदयपुरMar 05, 2019 / 11:04 pm

Mukesh Hingar

transfer

TRANSFER – बदले अफसरों ने पसंद की जगह करा दी पोस्टिंग

मुकेश हिंगड़ / उदयपुर. नगर निगम में लम्बे समय से खाली पड़ी स्थायी उपायुक्त की कुसी पर आखिर सरकार ने आरएएस अधिकारी लगा ही दिया है। इसके अलावा यूआईटी में एलएओ लगाई अधिकारी का फिर से तबादला कर दिया गया है। सरकार ने सोमवार देर रात जारी किए आदेश के तहत प्रदेश में 8 आइएएस और 218 आरएएस बदले। आइएएस तबादला सूची में पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रही विनीता बोहरा को राजस्थान जनजाति क्षत्रिय विकास सहकारी संघ उदयपुर का प्रबंध निदेशक लगाया तो कोटड़ा में लगे उपखंड अधिकारी जसमीत सिंह संधू का तबादला ब्यावर में उपखंड अधिकारी के पद पर कर दिया गया। इसी प्रकार आइएएस अंजलि राजोरिया के पदनाम में बदलाव किया गया, इसके तहत राजोरिया को टीएडी का अतिरिक्त आयुक्त (द्वितीय) की जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही नगर निगम में लम्बे समय से रिक्त चल रहे उपायुक्त के पद पर सरकार ने वल्लभनगर के उपखंड अधिकारी अनिल कुमार शर्मा को लगा दिया है, यहां वर्तमान में संविदा पर सेवानिवृत आरएएस भोजकुमार लगे हुए थे। इसी प्रकार तरु सुराणा को यूआईटी में भूमि अवाप्ति अधिकारी लगाया गया था लेकिन उनका तबादला वापस कर दिया और उनको अब आरएसएमएमएल में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर लगाया। इसी प्रकार यूआईटी में ओएसडी लगाए विनय पाठक का तबादला अतिरिक्त कलक्टर चित्तौडग़ढ़ के पद पर कर दिया।

अंगद के पैर की तरह जमे ही रहे
लम्बे समय से उदयपुर में जमे कुछ आरएएस अफसर अभी भी जमे हुए है। उनके आदेश में मूल जगह जरूर बदल दी गई लेकिन उनको शहर में ही पोस्टिंग दे दी गई। कुछ ने अपनी पसंद की जगह लेने के लिए ऐनवक्त पर सिफारिश कराई और नए आदेश भी निकलवा दिए।

आरएएस अधिकारी … नवीन पद
नरेश बुनकर… एडीएम (प्रशासन)
अनिल कुमार शर्मा … उपायुक्त, नगर निगम
छोगाराम देवासी … अति. आयुक्त, आबकारी
मेघराज सिंह मीणा… एसीईओ, जिला परिषद
हेमेन्द्र नागर… जिला आबकारी अधिकारी
एम.एल. चौहान… जिला रसद अधिकारी (ग्रामीण)
तरु सुराणा… वरिष्ठ प्रबंधक, आरएसएमएमएल
जगमोहन सिंह… निदेशक, एसआईईआरटी
महावीर खराड़ी… उप निदेशक, आईसीडीएस
जितेन्द्र कुमार पांडेय… उपखंड अधिकारी, गोगुंदा
गोपाल परिहार… उपखंड अधिकारी, वल्लभनगर
प्रभूदयाल… उपखंड अधिकारी, धरियावद
शीलावती मीणा… उपखंड अधिकारी, सराड़ा
राजीव द्विवेदी… उपखंड अधिकारी, खेरवाड़ा

Home / Udaipur / TRANSFER – बदले अफसरों ने पसंद की जगह करा दी पोस्टिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो