scriptसामूहिक टीकाकरण की बढ़ी रफ्तार, समाजों ने ठानी कोई नहीं चूके टीका लगने से | Increased pace of mass vaccination, societies have not decided to vacc | Patrika News
उदयपुर

सामूहिक टीकाकरण की बढ़ी रफ्तार, समाजों ने ठानी कोई नहीं चूके टीका लगने से

– राजस्थान पत्रिका व फील्ड क्लब के तत्वावधान में रविवार को होगा टीकाकरण शिविर – जिले में सभी ब्लॉक में 23515 टीके लगे

उदयपुरApr 08, 2021 / 09:20 am

bhuvanesh pandya

सामूहिक टीकाकरण की बढ़ी रफ्तार, समाजों ने ठानी कोई नहीं चूके टीका लगने से

सामूहिक टीकाकरण की बढ़ी रफ्तार, समाजों ने ठानी कोई नहीं चूके टीका लगने से

भुवनेश पंड्या


र्राजस्थान पत्रिका की पहल के बाद शुरू हुए सामूहिक टीकाकरण ने अब तेजी पकड़ ली है। हर समाज इस नेक कार्य के लिए आगे आ रहा है, समाजों के लोग अब घर-घर जाकर बचे हुए लोगों से आह्वान कर रहे है कि टीका लगवाने से कोई चूकना नहीं चाहिए। उदयपुर में समाजों के साथ ही जिले में शहर सहित सभी ब्लॉक में 23515 लोगों ने टीके लगवाए।
उदयपुर. उदयपुर में माहेश्वरी सेवा सदन में बुधवार को 118 लोगों ने टीके लगवाए। शिविर में महिलाओं की संख्या ज्यादा रही। श्री माहेश्वरी पंचायत सेवा समिति धानमण्डी के अध्यक्ष अर्जुन लाल धुप्पड़ ने बताया कि शहर का मध्यस्थल होने से यहां सभी समाजों के नागरिक टीका लगवाने के लिए आ रहे हैं। यह स्थान लोगों की सहज पहुंच में हैं। महेश सेवा समिति महेश छात्रावास के अध्यक्ष श्यामलाल सोमानी ने बताया कि हिरण मगरी सेक्टर 4 स्थित महेश छात्रावास परिसर में 10 से 12 अप्रैल तक कोरोना बचाव के लिए टीकाकरण शिविर लगाया जाएगा।
—–

फील्ड क्लब में टीकाकरण शिविर 11 को

राजस्थान पत्रिका व फील्ड क्लब के तत्वावधान में 11 अप्रेल को फील्ड क्लब में टीकाकरण शिविर लगाया जाएगा। फील्ड क्लब उपाध्यक्ष मनवीरसिंह कृष्णावत ने बताया कि इसे लेकर तैयारिया शुरू कर दी गई है।
—–

– अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित निशुल्क टीकाकरण शिविर बुधवार को सम्पन्न हो गया। यहां अग्रसेन नगर समिति, वात्सल्य सेवा समिति एवं उदयपुर जिला अग्रवाल सम्मेलन द्वारा आयोजित शिविर में पहले दिन 224 व दूसरे दिन 137 कुल 361 लोगों ने टीका लगवाया।
– मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज संस्था की ओर से होटल गोविन्दम पैलेस, आसीन्द की हवेली में शिविर लगाया गया। शिविर के मुख्य अतिथि सीएमएचओ डॉ दिनेश जी खराड़ी थे। समाज अध्यक्ष घनश्याम जी रुणवाल ने टीका लगवाया। गोविन्द खजवाणीया, रामेश्वर सोलिवाल ने व्यवस्था संभाली। संयोजक कुलदीप बुकण ने बताया कि 210 लोगो को टीका लगाया गया।
अंजूमन तालीमुल इस्लाम के सचिव आबिद खान पठान ने बातया कि टीकाकरण शिविर में बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने टीके लगवाए।

– श्री जैन दिगम्बर चित्तौड़ा समाज आयड़ की ओर से आयोजित शिविर में 103 लोगों ने टीके लगवाए। यह जानकारी चित्तौड़ा समाज के अध्यक्ष ओमप्रकाश चित्तौड़ा ने दी।
——-

– जिला एवं सेशन न्यायलय परिसर में न्यायिक अधिकारी, कर्मचारी व अधिवक्ताओं के टीकाकरण शिविर में जिला एवम सेशन न्यायाधीश आर पी सोनी ने टीका लगवाया। इस अवसर पर उदयपुर मुख्यालय के न्यायाधीश, अधिवक्ता के साथ बार एसोसिएशन अधयक्ष्य मनीष शर्मा भी थे।
– सराफा एसोसिएशन उदयपुर की ओर से आयोजित शिविर में 200 टीके लगाए गए। अध्यक्ष यशवन्त आंचलिया ने बताया कि बड़ा बाजार स्थित चतराराम का उपासरा पर आयोजित शिविर में उप महापौर पारस सिंघवी, प्राचार्य डॉ लाखन पोसवाल भी शामिल हुए।

Home / Udaipur / सामूहिक टीकाकरण की बढ़ी रफ्तार, समाजों ने ठानी कोई नहीं चूके टीका लगने से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो