scriptजीप-टैंकर की भयंकर भिड़ंत में 4 की मौत, गंभीर घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, क्रेन की सहायता से निकाले शव | jeep tanker accident at prasad, parai, kherwada, udaipur | Patrika News
रायपुर

जीप-टैंकर की भयंकर भिड़ंत में 4 की मौत, गंभीर घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, क्रेन की सहायता से निकाले शव

उदयपुर शहर के परसाद के निकट पराई गांव में मंगलवार दोपहर जीप-टैंकर की खतरनाक भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई ।

रायपुरJun 13, 2017 / 04:47 pm

madhulika singh

उदयपुर शहर के परसाद के निकट पराई गांव में मंगलवार दोपहर जीप-टैंकर की खतरनाक भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई व 1 गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई व 2 व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। 
READ MORE: Video: घर से घूमने का कहकर निकले थे, सुबह नदी में शव तैरते हुए मिले


जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट के शिकार सभी व्यक्ति रोजाना की तरह उदयपुर से खेरवाड़ा ड्युटी के लिए जा रहे थे। तभी परसाद के निकट पाराई गावँ में nh 8 पर मैक्स जीप अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ कर दूसरी तरफ चली गई व सामने की तरफ आ रहे टैंकर से टकरा गई। 
READ MORE: हार्दिक व उनके समर्थकों को एमपी के नयागांव में किया गिरफ्तार, निम्बाहेड़ा में लाकर छोड़ा


सुबह 11बजे के लगभग हुए इस हादसे में 4 जनों की मौत हो गई। मृतक ओम प्रकाश दायमा, कमलेश बुनकर व इक़बाल भाई व जमना लाल गमेती पीड्ब्ल्यूडी कार्यालय उदयपुर में कार्यरत थे। जिसके तहत वे रोजाना उदयपुर से खेरवाड़ा जाते थे।
 अचानक हुए इस दर्दनाक हादसे को जिसने देखा मुंह से चीख निकल गई। हादसे में जीप पिचक गई। शव निकालने के लिए क्रेन की सहायता लेनी पड़ी। घायल तरबेज अस्पताल में भर्ती है ।

Home / Raipur / जीप-टैंकर की भयंकर भिड़ंत में 4 की मौत, गंभीर घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, क्रेन की सहायता से निकाले शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो