scriptअनलॉक हुए शहर, लेकिन कोरोना से ज़िन्दगी अब भी लॉक | Life is still locked from Corona, Covid-19 Effects, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

अनलॉक हुए शहर, लेकिन कोरोना से ज़िन्दगी अब भी लॉक

सीए की तैयारी कर रही भूमिका ने फ़ोटो सीरीज में बताया ज़िन्दगी किस तरह हुई लॉकडाउन

उदयपुरSep 30, 2020 / 06:23 pm

madhulika singh

bhumika.jpg
उदयपुर. कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान ज़िन्दगी किसी के लिए आसान नहीं थी। कहीं स्कूल, कॉलेज बंद तो कहीं बाज़ार, कहीं धार्मिक स्थल बंद तो कहीं सिनेमाघर, रेल, बस, फ्लाइट्स पर भी रोक ऐसे में घर पर बैठने के अलावा कोरोना के कारण आज भी ज़िन्दगी कहीं ना कहीं लॉक ही है। कोरोना काल में लॉकडाउन के इन्हीं अनुभवों को फ़ोटो में समेटा है शहर की भूमिका बोल्या ने।
भूमिका सीए परीक्षा की तैयारी कर रही है, उन्होंने बताया कि उन्हें फोटोग्राफी का शौक है इसलिए वे लॉकडाउन के खाली समय का उपयोग करते हुए फ़ोटो के माध्यम से ही लॉकडाउन की पूरी कहानी कह डाली है। इन फ़ोटो में कोरोनाकाल में ज़िन्दगी की दास्तां बताई है।
school.jpg
सोशल मीडिया पर किया शेयर
भूमिका ने बताया कि लॉकडाउन की इस फोटो सीरीज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटोज में बंद पड़े धार्मिक स्थल के बाहर लोग खड़े हैं तो कहीं खाली क्लास में टीचर बैठे हैं, कहीं वॉटर पार्क में सन्नाटा पसरा है और बच्चे यहां मस्ती के लिए इसके खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो हमेशा खचाखच भरे रहने वाले सिनेमाघर जनता को तरस रहे हैं। इसके पीछे उनका उद्देश्य लोगों की ज़िंदगी कोरोना में किस तरह रुक गई है, ये बताना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो