scriptआराम में गुजरा दिन, अर्जुन ने किचन में बटाया हाथ तो रघुवीर ने की चाय पर चर्चा | Lok Sabha Election 2019 udaipur candidates raghuveer meena and arjun | Patrika News
उदयपुर

आराम में गुजरा दिन, अर्जुन ने किचन में बटाया हाथ तो रघुवीर ने की चाय पर चर्चा

करीब एक माह दिन-रात चुनावी भाग-दौड़ में अधिकतर समय घर से बाहर रहे प्रत्याशियों ने मतदान होने के बाद मंगलवार का दिन सुस्ताने में बिताया। तूफानी चुनाव प्रचार के लिए सुबह जल्द घर छोड़ते रहे इन नेताओं की नींद आज देर से खुली और वे आराम के मूड में दिखे।

उदयपुरMay 01, 2019 / 10:49 am

Mukesh Hingar

Lok Sabha Election 2019 udaipur candidates raghuveer meena and arjun

आराम में गुजरा दिन, अर्जुन ने किचन में बटाया हाथ तो रघुवीर ने की चाय पर चर्चा

मुकेश हिंगड़/उदयपुर . चुनाव मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा मंगलवार सुबह करीब 9 बजे नींद से उठे, जबकि गत दिनों वे सुबह 4 बजे उठ कर पांच बजे तक सेक्टर 9 स्थित वीआईपी कॉलोनी स्थित अपने आवास से प्रचार के लिए निकल जाते थे। जब शहर में प्रचार पर जाना होता था तब थोड़ी देरी से निकलते थे। अर्जुन ने मंगलवार सुबह अपनी पत्नी के साथ कीचन में ही चाय पी। बाद में अपनी पसंद का पकवान बनाने में पत्नी का हाथ बटवाया। बाद में उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। मोबाइल पर भी विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। दोपहर का समय मीणा ने बच्चों के साथ बिताया। इस बीच, अर्जुन के पास आलाकमान से नई जिम्मेदारी आ गई और अब वे मध्यप्रदेश में प्रचार के लिए जाएंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी के रघुवीर सिंह मीणा पिछले कुछ दिनों से सुबह पांच बजे उठ रहे थे। दैनिक कर्म के बाद वे सीधे दौरे पर निकल जाते थे, घर लौटने का कोई समय तय नहीं था। सोमवार को मतदान के बाद रात को हिरणमगरी सेक्टर 14 स्थित अपने निवास पर पहुंच कर आराम किया और सुबह करीब साढ़े आठ बजे उठे। रघुवीर ने घर पर ही शहर व बाहर से आए कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर चाय की चुस्कियों लेते हुए गपशप की और मतदान के आंकड़े की समीक्षा की। दोपहर में रघुवीर के पोतों के साथ रहे। उन्होंने पूरा दिन परिवार के साथ बिताया। इस बीच, नई दिल्ली व जयपुर के नेताओं के फोन पर प्रदेश में चुनाव के दूसरे चरण पर चर्चा की।

Home / Udaipur / आराम में गुजरा दिन, अर्जुन ने किचन में बटाया हाथ तो रघुवीर ने की चाय पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो