scriptपिता की शहादत पर खोई सुधबुध, बेडिय़ों में जकड़ा, विधिक प्राधिकरण ने करवाया मुक्त … | Lost happiness on father's martyrdom Grip in the bed. | Patrika News
उदयपुर

पिता की शहादत पर खोई सुधबुध, बेडिय़ों में जकड़ा, विधिक प्राधिकरण ने करवाया मुक्त …

http://www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुरNov 14, 2018 / 04:08 pm

Sikander Veer Pareek

उदयपुर. भारतीय सेना में तैनात पिता के शहीद होने पर उसे ऐसा सदमा लगा कि वह अपना मानसिक संतुलन ही खो बैठा। परिजनों ने उसका उपचार भी करवाया, लेकिन सुधार नहीं हुआ। उसकी हरकतें बढऩे पर परिजनों को मजबूरीवश उसे बेडिय़ों में जकडऩा पड़ा। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से चलाए गए डोर-टू-डोर अभियान के दौरान खेरवाड़ा में वॉलियन्टर एवं पैनल अधिवक्ता को इसी जानकारी मिली तो उन्होंने प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं डीजे प्रभा शर्मा व सचिव रिद्धिमा शर्मा को अवगत करवाया। वॉलियन्टर संतोष रावल ने एडीजे खेरवाड़ा एवं तालुका अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा को खेरवाड़ा निवासी जयंतीलाल मीणा की रिपोर्ट दी।
READ MORE : VIDEO : उदयपुर में कटारिया के खिलाफ रतलिया ने ठोकी ताल, निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे पढ़िए पूरी खबर…

रिपोर्ट के बाद डीजे व अध्यक्ष प्रभा शर्मा ने मानसिक विक्षिप्त को बेडिय़ों से मुक्त करवा कर एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाने का आदेश दिया। वॉलियंटर रावल व चंदूलाल मीणा ने खेरवाड़ा थाना पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की मदद से जयंती लाल को बेडियों से मुक्त करवाकर अस्पताल में भर्ती करवाया। परिजनों ने टीम को बताया कि विक्षिप्त जयंती लाल मीणा स्नातक है। पिता जम्मू के कूपवाडा गोली लगने से शहीद हो गए थे। हादसे के बाद जयंतीलाल की मानसिक स्थिति बिगड़ गई। सचिव रिद्धिमा शर्मा ने बताया कि पैनल अधिवक्ता संदीप दाधीच एवं अधिवक्ता सुरेश श्रीमाली को मानसिक पीडित को कानूनी एवं अन्य सहायता के लिए चिकित्सालय भेजा गया।

Home / Udaipur / पिता की शहादत पर खोई सुधबुध, बेडिय़ों में जकड़ा, विधिक प्राधिकरण ने करवाया मुक्त …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो