मरीज फुट ओवर ब्रिज पर चलेंगे

मरीज फुट ओवर ब्रिज पर चलेंगे

Mukesh Hingar | Publish: Feb, 23 2019 09:00:00 AM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

छह महीने में बनेगा

उदयपुर. महाराणा भूपाल चिकित्सालय (एमबी) के बाहर मरीजों को अब दवाई लेने के लिए मुख्य रोड को पार नहीं करना होगा और सीधे वे हॉस्पिटल गेट से ही फुट ओवर ब्रिज की मदद से आ-जा सकेंगे। इसके लिए सीढिय़ां जरूर चढऩी होगी और यह कार्य करीब छह महीने में पूरा हो जाएगा। नगर निगम ने फुट ओवर ब्रिज बनाने के कार्य का शुभारंभ शुक्रवार को किया। इसका भूमि पूजन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, महापौर चन्द्रसिंह कोठारी व निर्माण समिति अध्यक्ष पारस सिंघवी ने किया। सिंघवी ने कहा कि करीब 65 लाख रुपए की लागत से बनने वाले इस फुट ओवर ब्रिज का काम पूरा होने के बाद मरीजों को रोड पार करने की जरूरत नहीं रहेगी और सीधे वे इसके जरिए आ-जा सकेंगे। इस अवसर पर भाजपा शहर अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली, पार्षद शोभा मेहता आदि उपस्थित थी।

VIDEO रोडवेज बस स्टैंड उदियापोल पर विभिन्न कार्यों का लोकार्पण

 

हिरणमगरी में बड़ा खेल मैदान बनेगा
नगर निगम ने हिरणमगरी सेक्टर तीन में बड़ा खेल मैदान बनाने के कार्य का शिलान्यास भी किया। करीब 38 हजार स्कवायर फीट जमीन पर करीब 90 लाख रुपए की लागत से खेल मैदान बनाया जाएगा। इस कार्य का शिलान्यास भी कटारिया ने किया। इस मौके पर कोठारी, सिंघवी व पार्षद प्रवीण मारवाड़ी आदि उपस्थित थे। इधर, वार्ड 41 में नाले के सहारे सहारे बाउंड्री वॉल निर्माण व सीसी रोड निर्माण का शिलान्यास भी कटारिया ने किया। सिंघवी ने बताया कि इस कार्य पर 38.99 लाख रुपए खर्च होंगे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned