scriptउदयपुर में भाई ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए बेची बहन की चेन व सिलाई मशीन, video | Man Arrested With Brown Sugar Udaipur Police Udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में भाई ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए बेची बहन की चेन व सिलाई मशीन, video

11 ग्राम ब्राउन शुगर सहित पकड़ा गया

उदयपुरOct 06, 2017 / 05:26 pm

Mohammed illiyas

drugs
उदयपुर . नाई थाना पुलिस ने एक स्मैकची को 11 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद कर गिरफ्तार किया। आरोपित अपने घर से बहन की सोने की चेन व सिलाई मशीन को बेचकर 25 हजार में अलीपुरा से ब्राउन शुगर पीने के लिए लेकर आया था। सप्लायर को नामजद करने के साथ उससे अम्बामाता थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी का भी खुलासा हुआ है।
थानाधिकारी नाथूसिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर सीसारमा रोड पर रामपुरा निवासी कपिल पुत्र दामोदर वैष्णव को पकडकऱ तलाशी ली तो उसके पास 11 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। पूछताछ में उसने अलीपुरा निवासी आलम पुत्र अखलाक खान से लाना बताया। पुलिस ने बताया कि आरोपित आदतन नशेड़ी है वह पूर्व में कई बार चोरी कर नशा कर चुका है। कुछ दिनों पूर्व भी उसने अम्बामाता थानाक्षेत्र से एक मोटरसाइकिल चुराई थी, पुलिस ने मोटरसाइकिल बरामदगी में जुटी है।
READ MORE: उदयपुर की बदहाल सडक़ों पर मेयर और चेयरमैन के अलग-अलग बोल, video

इधर, दलाल गिरफ्तार, दो भू-व्यवसायी फरार
उदयपुर. अम्बामाता थाना क्षेत्र के पुलां में वृद्ध को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में पुलिस ने दलाल को गिरफ्तार किया है। नामजद दो भू-व्यवसायी भाग गए। मामले की जांच कर रहे उपाधीक्षक भगवतसिंह हिंगड़ ने बताया कि फतहपुरा पुलां निवासी सूरजमल (60) पुत्र हेमराज कुमावत ने गत 19 अगस्त को खुदकुशी कर ली थी। सुसाइड नोट में उसने भू-व्यवसायी धीरज भादविया, नीरज अग्रवाल व दलाल गोविंद कुमावत का उल्लेख किया था। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपितों ने पैसा देकर भूखंड अपने पास रखे, पैसा वापस लेने के बाद रजिस्ट्री नहीं करवाकर धोखाधड़ी कर दी। पुलिस ने जांच के बाद धोलीबावड़ी निवासी दलाल गोविंद पुत्र जमनालाल कुमावत को गिरफ्तार किया। न्यायालय ने पूछताछ के लिए उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर रखने का आदेश दिया। गौरतलब है कि मृतक के पुत्र विशाल ने आरोपितों के विरुद्ध दी रिपोर्ट में आरोप लगाया गया कि ब्याज पर रकम देने की एवज में आरोपितों ने पिता की समस्त सम्पत्ति का विक्रयनामा लिखवाते हुए उन्हें पैसों से मोहताज कर दिया। आरोपित परिवार वालों पर सहमति पत्र पर हस्ताक्षर के लिए दबाव डाल रहे थे।

Home / Udaipur / उदयपुर में भाई ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए बेची बहन की चेन व सिलाई मशीन, video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो