scriptचाइनीज मांझे से कट गई जीवन की डोर, युवक की मौके पर ही मौत | Man killed after Chinese manjha slits throat in Udaipur | Patrika News

चाइनीज मांझे से कट गई जीवन की डोर, युवक की मौके पर ही मौत

locationउदयपुरPublished: Jan 14, 2021 06:43:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पतंगबाजी के दौरान चाइनीज मांझे का उपयोग इतना भारी पड़ा कि खेरवाड़ा में एक युवक की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई।

Man killed after Chinese manjha slits throat in Udaipur

पतंगबाजी के दौरान चाइनीज मांझे का उपयोग इतना भारी पड़ा कि खेरवाड़ा में एक युवक की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई।

खेरवाड़ा (उदयपुर)। पतंगबाजी के दौरान चाइनीज मांझे का उपयोग इतना भारी पड़ा कि खेरवाड़ा में एक युवक की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गई। मकर संक्रांति पर्व पर कस्बे के हाइवे पर स्थित होटल भाग्योदय व कुमावत मोटर्स के पास 22 वर्षीय नयागांव निवासी लक्ष्य सुथार पुत्र अशोक सुथार बाइक पर जा रहा था। वहां पतंग का मांझा गले में फंसने से गर्दन कट गई और मौके पर ही मौत हो गई।
युवक अपने एक साथी के साथ जा रहा था तभी अचानक पतंग का धागा उसके गले में आकर उलझ गया। इससे वो बाइक से गिर गया। चाइनीज धागे की धार इतनी तेज थी कि गर्दन पर लगने से अत्यधिक खून निकलने से युवक ने तुरंत ही दम तोड़ दिया। बाइक के पीछे बैठा युवक भी अंगूठे में मांझा फंसने से घायल हो गया।
वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि धागा नजर नहीं आने से हादसा हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर खेरवाड़ा थानाधिकारी श्याम सिंह चारण मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। बाद में युवक को खेरवाड़ा सीएचसी लाए ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। मृत युवक के पिता कुवैत में कार्यरत होने से उसके ताऊ व भाई अस्पताल पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो