scriptउदयपुर में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, मिनी ट्रक पलटी, अंधेरा और जंगल होने से जिन्दगी बचाने की गुहार तक नहीं लगा पाए लोग | Mini truck accident in falasiya udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, मिनी ट्रक पलटी, अंधेरा और जंगल होने से जिन्दगी बचाने की गुहार तक नहीं लगा पाए लोग

लथुणी गांव की घटना, गुजरात के कांगवास से मिनी ट्रक में आई थी बारात.

उदयपुरMay 29, 2018 / 12:29 pm

Jyoti Jain

Mini truck accident in falasiya udaipur

मिनी ट्रक पलटी, दो की मौत, 6 घायल

फलासिया. पानरवा थानान्तर्गत लथुणी में रविवार देर शाम बारात लेकर लौट रही मिनी ट्रक का टायर फटने के बाद पलट गई। ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गुजरात उपचार के लिए ले जाई गई एक बच्ची ने भी दम तोड़ दिया।
पानरवा थाना एएसआई भैरूसिंह ने बताया कि मिनी ट्रक चालक गुजरात के धरोद थानांतर्गत वडाली निवासी नाना उर्फ तेजा उर्फ राजू भाई (40) पुत्र कमिया ठाकर और घायल कालवन निवासी किंजल (14) पुत्री किरीट भाई की मौत हो गई। मृतक का शव झाड़ोल मोर्चरी में रखवाया है।
लथुणी में गुजरात के कांगवास से मिनी ट्रक में भर बारात रविवार सुबह आई थी। देर शाम को लथुणी से लौटते समय नालवा-डैया मार्ग पर ढलान में ट्रक का टायर फट गया। अनियंत्रित हुई ट्रक पलट गई। अंधेरा होने औैर जंगल के कारण मिनी ट्रक में सवार करीब 25 लोग संभल नहीं पाए। हो-हल्ला मच गया। मोबाइल नेटवर्क नहीं होने से ग्रामीण सहायता के लिए सूचना नहीं दे पाए। गुजरात से परिवार सहित लौट रहे फलासिया निवासी रोनक देवावत ने सोम घाटे में मोबाइल रेंज में पहुंच, पानरवा पुलिस को सूचना दी।
एएसआई भैरूसिंह मौके पर पहुंचे। गंभीर घायलों को पानरवा अस्पताल पहुंचवाया। इधर, करीब 6 घायल गुजरात के ईडर अस्पताल की ओर रवाना हो चुके थे। घटनास्थल पर ट्रक चालक का शव टायर के नीचे दबा रहा। देर रात पुलिस ने शव निकलवा कर झाड़ोल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। जंगली क्षेत्र में घटना को लेकर जहां, एक ओर ग्रामीणों को परेशानी हुई, वहीँ दूसरी ओर पुलिस को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।
घायलों को अस्पताल पहुंचाने को लेकर काफी दिक्कतें आई। जंगली क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क नहीं मिलना सबसे बड़ी परेशानी का कारण बना। इसके अलावा संध्या समय होने से प्रभावित लोग किसी से मदद भी नहीं मांग पाए। आदिवासी अंचल में इस तरह की समस्याएं होती है।

Home / Udaipur / उदयपुर में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, मिनी ट्रक पलटी, अंधेरा और जंगल होने से जिन्दगी बचाने की गुहार तक नहीं लगा पाए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो