scriptवित्त मंत्री ने जवाब दिए, किसी भी कांग्रेसी ने रिएक्शन की हिम्मत नहीं दिखाई : मेघवाल | Minister Arjun Ram Meghwal in udaipur bjp leader in elbection visiot | Patrika News
उदयपुर

वित्त मंत्री ने जवाब दिए, किसी भी कांग्रेसी ने रिएक्शन की हिम्मत नहीं दिखाई : मेघवाल

उदयपुर में बोले अर्जुनराम मेघवाल Arjun Ram Meghwal

उदयपुरFeb 14, 2021 / 09:43 pm

Mukesh Hingar

वित्त मंत्री ने जवाब दिए, किसी भी कांग्रेसी में रिएक्शन की हिम्मत नहीं दिखाई : मेघवाल

वित्त मंत्री ने जवाब दिए, किसी भी कांग्रेसी में रिएक्शन की हिम्मत नहीं दिखाई : मेघवाल

उदयपुर. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल Arjun Ram Meghwal ने कांग्रेस और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को उदयपुर में निशाने पर लिया।

उदयपुर के भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेघवाल ने कहा कि बजट में एक तरह से राहुल गांधी पहले दिन सदन में थे ही नहीं। उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री का जवाब सुना ही नहीं और सदन से बाय काट कर दिया और उसके तुरंत बाद शशि थरूर बोलने लगे दूसरे दिन जब आते हैं तो चर्चा यूनियन बजट पर होनी थी और जहां तक संसदीय परंपरा को मैं जानता हूं कोई भी व्यक्ति खड़ा होता है तो वह विषय के पक्ष या विपक्ष में बोलने के लिए अपनी बात कहता है उसके बाद चर्चा करता है परंतु गांधी सीधे ही एग्रीकल्चर बिल पर बोलना शुरू कर दिया।
मेघवाल ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री ने एक-एक करके जवाब देना शुरू किया तो किसी भी कांग्रेसी में कोई रिएक्शन देने की हिम्मत नहीं दिखाई।

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार के मानकों पर इसकी दर तय होती है फिर भी सरकार निगाह रखी हुई है और राज्यों को भी वैट दर कम करने का आग्रह किया है।
किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि कोई तकलीफ होती है तो उस पर वाद फिर प्रतिवाद फिर संवाद और फिर समाधान की प्रक्रिया होती है और इन्हीं प्रक्रिया के तहत किसानों की समस्याओं का भी हल होगा यही लोकतंत्र का तकाजा है।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, प्रदेश भाजपा महामंत्री सुशील कटारा, भाजपा उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रमोद सामर, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र श्रीमाली, देहात जिला अध्यक्ष भंवर सिंह पंवार, मीडिया प्रभारी चंचल कुमार अग्रवाल, पूर्व जिला प्रमुख शांतिलाल मेघवाल आदि उपस्थित थे।

Home / Udaipur / वित्त मंत्री ने जवाब दिए, किसी भी कांग्रेसी ने रिएक्शन की हिम्मत नहीं दिखाई : मेघवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो