VIDEO : बदलते हुए भारत मे युवा अपना योगदान सुनिश्चित करे - श्रीनिवास

Krishna Kumar Tanwar | Publish: Jan, 30 2019 07:38:14 PM (IST) | Updated: Jan, 30 2019 07:38:15 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्

उदयपुर महानगर के अन्तर्गत सुखाड़िया विश्वविद्यालय केन्द्रीय छात्रसंघ एवं विधि महाविद्यालय छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन हुआ मुख्य अतिथि के रूप में गजेन्द्र सिंह जी शेखावत रहे विशिष्ठ अतिथि के रूप में नेता प्रतिपक्ष राजस्थान सरकार गुलाबचंद कटारिया थे मुख्य वक्ता के रूप में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्रीनिवास और प्रान्त मंत्री जयेश जोशी थे कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई कार्यक्रम के अध्यक्षता विवि के कुलपति प्रो. जे.पी. शर्मा ने की कार्यक्रम के मुख्य वक्ता अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री श्रीनिवास जी ने कहा कि परिषद देश की आजादी के साथ ही राष्ट्रहित और छात्रहित में कार्य कर रही है और परिषद का कार्यकर्ता इस देश पर आने वाली प्रत्येक बुराई से सबसे पहले सामना करने के लिए तैयार रहता है। श्रीनिवासन ने लोकतन्त्र में युवा की भूमिका सक्रिय हो इसको लेकर बताया कि आज का युवा यह विचार करे कि भविष्य का भारत कैसा हो इसके लिए वह लोकतन्त्र को सशक्त ओर देश के शीर्ष नेतृत्व पर राष्ट्रव्यापी सरकार की नींव मजबूत करे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह जी शेखावत ने कहा विद्यार्थी परिषद् के ऐसे कार्यक्रमों में आने से मुझे अपने समय की यादे ताज़ा हो जाती है, जब किसी समय पर मे भी परिषद का कार्यकर्ता रहा और विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष रहे चुका हूं और परिषद के संस्कार के कारण ही मेरे अंदर नेतृत्व करने की समता आई है।छात्रसंघ महासचिव पदम सिंह देवड़ा ने कार्यक्रम के अंत मे सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।कार्यक्रम में विशिष्ठ अथितिभाजपा युवा मोर्चा शहर अध्यक्ष गजेन्द्र भंडारी, युवा मोर्चा अध्यक्ष सिरोही हेमन्त पुरोहित भी मौजूद रहे। विधि महाविद्यालय छात्रसंघ से छात्रसंघ अध्यक्ष ईश्वर अहीर, छात्रसंघ उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह राव उपस्थित रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned