scriptभाजपा ने मेवाड़ में हेमराज तो उदयपुर शहर-देहात में कनक-सुशील कटारा को दी जिम्मेदारी | newsbjp-appointed-district-election-officer in udaipur, news bjp | Patrika News
उदयपुर

भाजपा ने मेवाड़ में हेमराज तो उदयपुर शहर-देहात में कनक-सुशील कटारा को दी जिम्मेदारी

भाजपा ने प्रभारियों की नियुक्तियां की

उदयपुरAug 27, 2020 / 01:32 pm

Mukesh Hingar

श्रीरामपुर में भाजपा ने रखा तीन लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य

श्रीरामपुर में भाजपा ने रखा तीन लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य

उदयपुर. भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को संभाग व जिला प्रभारियों की घोषणा की। प्रदेशाध्यक्ष डा. सतीश पूनिया के निर्देशानुसार सूची जारी की गई। इसमें उदयपुर संभाग प्रभारी के पद पर हेमराज मीणा को जिम्मेदारी दी गई है। इसी प्रकार उदयपुर शहर प्रभारी पूर्व मंत्री एवं सांसद कनकमल कटारा को तो उदयपुर देहात प्रभारी पूर्व राज्यमंत्री सुशील कटारा को बनाया गया।
उदयपुर के इन नेताओं को भी जिम्मेदारी

– विधायक किरण माहेश्वरी चित्तौडगढ़़ प्रभारी
– विधायक धर्मनारायण जोशी अजमेर शहर प्रभारी
– पूर्व शहर जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट भीलवाड़ा प्रभारी
– पूर्व प्रदेश मंत्री प्रमोद सामर बांसवाड़ा प्रभारी
– भाजयुमो पूर्व जिलाध्यक्ष डा. जिनेन्द्र शास्त्री डूंगरपुर प्रभारी
सरकार के खिलाफ कई मुद्दों को लेकर 28 अगस्त से आंदोलन
प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा कई मुद्दे लेकर उतर गई है। भाजपा ने 28 अगस्त से आंदोलन करने की घोषणा की है। इसमें कोविड-19 के चलते सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए सरकार को निशाने पर लेने की तैयारी की है। यह आंदोलन पूरे जिले में होगा। भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली ने बताया कि कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में बिजली के बिलों में बढ़ोतरी नहीं करने का वादा किया लेकिन कोरोना के इस संकट में भी जनता को राहत देने की जगह बिजली के बिलों में बढ़ोतरी करके चार से पांच बार फ्यूल चार्ज, स्थाई शुल्क के माध्यम से बढ़ोतरी की है। श्रीमाली ने कहा कि प्रदेश संगठन के निर्देश के तहत होने वाले इन सभी कार्यक्रमों में कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंस की पूरी पालना करेंगे और विरोध स्वरूप काले मास्क को प्राथमिकता देंगे।

Home / Udaipur / भाजपा ने मेवाड़ में हेमराज तो उदयपुर शहर-देहात में कनक-सुशील कटारा को दी जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो