scriptपति के आईटी अकाउंट को एक्सेस करने पर एक गिरफ्तार, पत्नी फरार, पढ़िए पूरी खबर… | One arrested for accessing husband's IT account at udaipur. | Patrika News
उदयपुर

पति के आईटी अकाउंट को एक्सेस करने पर एक गिरफ्तार, पत्नी फरार, पढ़िए पूरी खबर…

www.patrika.com/rajasthan-news

उदयपुरNov 22, 2018 / 04:22 pm

Sikander Veer Pareek

उदयपुर . पति के इनकम टैक्स अकाउंट को एक्सेस कर जानकारी निकालने वाली पत्नी सहित चार जनों के विरुद्ध इन्दौर के आईटी सेल में प्रकरण दर्ज होने पर इंदौर पुलिस मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर ले गई। पूर्व में पुलिस दो आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी पत्नी अभी फरार है। इंदौर आईटी सेल के निरीक्षक अमरिश मिश्रा व रामप्रकाश वाजपेयी ने बताया कि गत 23 मार्च 2017 को वल्लभनगर स्थित विशाल कॉलोनी निवासी वरुण पोरवाल ने शिकायत की थी कि किसी ने उसके इनकम टैक्स अकाउंट के साथ छेड़छाड़ कर 100 रुपए का फर्जी चालान जमा करवाया गया तथा इनकम टैक्स अकाउंट का पासवर्ड रिसेट करने की कोशिश की गई। जांच में पाया कि यह कृत्य जिस मोबाइल व सिम से हुआ, वह साजन पुरिया थाना राठांजना प्रतापगढ़ निवासी कुलदीप पुत्र मोहन सिंह देवल के नाम था। पुलिस ने जांच के बाद कुलदीप व सहयोगी विनित गनोडिय़ो को उदयपुर से गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने यह कृत्य परिवादी वरुण की पत्नी अल्पा पोरवाल व प्रियंकर सालुंके के कहने पर किया। पुलिस की टीम ने उदयपुर पहुंचकर प्रियंकर सालुंके को गिरफ्तार किया।
READ MORE : गुलाबबाग : एक माह में कटे चंदन के 15 पेड़, जिम्मेदार बने बेपरवाह…

भरण पोषण से जुड़ा है मामला
पुलिस ने बताया कि परिवादी वरुण का गद्दे व्यवसाय है। उसकी पत्नी अल्पा से झगड़ा चल रहा है, वह यहां उसके पीहर भूपालपुरा रह रही है। अल्पा ने वरुण के खिलाफ उदयपुर न्यायालय में भरण पोषण का मामला दर्ज करवा रखा है। पति की इनकम के जानकारी के लिए उसने कुलदीप से मदद ली। इनकम टैक्स अकाउंट की जानकारी निकालने के लिए ओटीपी नंबर नहीं होने से वह उलझ गया लेकिन परिवादी को मैसेज आने से वरुण अलर्ट हो गया और उसने मुकदमा दर्ज करवाया दिया।

Home / Udaipur / पति के आईटी अकाउंट को एक्सेस करने पर एक गिरफ्तार, पत्नी फरार, पढ़िए पूरी खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो