Padmavati ही नहीं..भंसाली की फिल्मों का विवादों से है पुराना नाता ... इन फिल्मों पर भी हो चुकी है controversy

Madhulika Singh

Publish: Nov, 16 2017 07:39:35 PM (IST)

Udaipur, Rajasthan, India

बाजीराव मस्‍तानी में भी लगा था इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप

1/5

साल 2015 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म बाजीराव मस्‍तानी पर भी इतिहास से छेड़छाड़ और भावनाओं को आहत करने का आरोप लग चुका है। बाजीराव मस्‍तानी के रिलीज के समय इस फिल्‍म का पुणे में जमकर विरोध हुआ था। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को लिखे एक पत्र में पेशवा के वंशज प्रसादराव पेशवा ने सरकार से इस मामले में दखल देने की मांग की थी उन्होंने आरोप लगाया, यह पाया गया है कि रचनात्मक स्वतंत्रता के नाम पर इस फिल्म में मूल इतिहास को उलटा गया है।

उदयपुर . संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के विरोध के सुर देश भर में गूंज रहे हैं। फिल्म की रिलीज पर भी तलवार लटकी हुई है लेकिन अापको बता दें कि संजय लीला भंसाली का विवादों से पुराना नाता रहा है। भंसाली की पिछली कुछ फिल्मों पर भी विवाद हो चुका है। आइए जानते हैं, ये कौन सी फिल्में थीं-

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned