scriptPadmavati Controversy : रानी पद्मावती एवं मेवाड़ी इतिहास का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, video | Padmavati Controversy Movie Padmavati Udaipur | Patrika News
उदयपुर

Padmavati Controversy : रानी पद्मावती एवं मेवाड़ी इतिहास का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान, video

हिंदू जागरण मंच ने भरी हुंकार, धरना प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन

उदयपुरOct 23, 2017 / 07:56 pm

krishna tanwar

padmavati movie
 

उदयपुर . हिंदू जागरण मंच उदयपुर महानगर की ओर से संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती पर रोक लगाने सहित पुलिस सिपाहियों के समर्थन में सोमवार को सुबह जिला कलेक्ट्री पर धरना प्रदर्शन किया गया। इसके बाद जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। इससे पूर्व ठोकर चौराहे से जिला संयोजक देवेंद्र सिंह चुंडावत, जिला युवा वाहिनी प्रमुख सुरेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला बनाकर शव यात्रा के रूप में लेकर शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए जिला कलेक्ट्री पहुंचे।
इसके साथ ही अंबामाता, घंटाघर, सूरजपोल, देवाली आदि क्षेत्रों से कार्यकर्ता अलग-अलग रैली के रूप में जिला कलेक्ट्री पहुंचे। जिला कलेक्ट्री पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की। हिन्दू जागरण मंच के चित्तौड़ प्रांत संयोजक रविकांत त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विभिन्न मांगों को प्रशासन के समक्ष रखा और कहा कि मेवाड़ के गौरवशाली इतिहास को फिल्म पद्मावती के माध्यम से गलत रूप से पेश करना और इतिहास के साथ छेड़छाड़ को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और फिल्म पद्मावती से विवादित अंश नहीं हटाए गए तो पूरे राजस्थान में विरोध किया जाकर फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे।
READ MORE: Padmavati Controversy : फिर शुरू हुई महाभारत, करणी सेना ने कहा, पूरे देश में कहीं नहीं होने देंगे फिल्म का प्रदर्शन

इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुरेंद्र सिंह ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के पुतले का दहन किया। महानगर संयोजक प्रदीप कुमावत, महानगर युवा वाहिनी प्रमुख शक्ति सिंह राठौड़, मयूरध्वज सिंह चौहान, ललित सिंह सिसोदिया, कुंदन चौहान, जितेंद्र सिंह चुंडावत सहित अन्य संगठनों से कमलेन्द्र सिंह पंवार, उमेश नागदा, मोहन सिंह राठौड़, विक्रम मेनारिया, भूपेंद्र धाबाई, ललित मेनारिया, इंदर मेनारिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। अंत में प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। यह जानकारी जिला युवा वाहिनी प्रमुख सुरेंद्र सिंह पंवार ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो