चेंजमेकर 2.0 : जनता की सुनेंं, समझेंं ऐसे होंं पार्षद...वार्ड स्वराज की पाच वार्डों में बैठकें

चेंजमेकर 2.0 : जनता की सुनेंं, समझेंं ऐसे होंं पार्षद...वार्ड स्वराज की पाच वार्डों में बैठकें
चेंजमेकर 2.0 : जनता की सुनेंं, समझेंं ऐसे होंं पार्ष...वार्ड स्वराज की पाच वार्डों में बैठकें,चेंजमेकर 2.0 : जनता की सुनेंं, समझेंं ऐसे होंं पार्ष...वार्ड स्वराज की पाच वार्डों में बैठकें

Madhulika Singh | Updated: 12 Oct 2019, 06:18:43 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

वार्ड 43, 45, 62, 63 व 64 की बैठक हुई

उदयपुर. राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत गुरुवार को शहर में पांच वार्डोँ की वार्ड स्वराज बैठकें हुई। बैठक में क्षेत्रवासियों ने वार्ड की समस्याएं रखते हुए वार्ड के विकास के लिए अपने सुझाव भी रखे। सभी का जोर था कि पार्षद ऐसा चुना जाए जो जनता की सुने, समझे ऐसा हो।शहर के केशवनगर चौराहा पर हुई बैठक मेंनगर निगम के वार्ड 43, 45, 62, 63 व 64 की बैठक हुई। बैठक में शामिल हुए युवाओं व नागरिकों ने स्वच्छ राजनीति कायम करने का संकल्प लिया और अपने वार्ड के मुद्दो की बात रखी। हाथों हाथ ही बैठक में कई युवा व नागरिक पत्रिका के चेंजमेकर बने। बैठक में सुनील लोढ़ा, रोहित जोशी, महेश भावसार, वीरेन्द्र सिंह सिसोदिया, मुकेश वैष्णव, भरत मेघवाल, प्रियंका चौधरी, हितेश बड़ाला, जितेन्द्र जैन, विधुशेखर त्रिवेदी, सुरेश रावत व मोहम्मद नौशाद दीवान आदि उपस्थित थे।

READ MORE : तीर्थ यात्रियों को लेकर रवाना हुई ट्रेन

उदयपुर. देवस्थान विभाग की ओर से प्रदेश के वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना के तहत पहली ट्रेन शनिवार को रवाना हुई। वैष्णोदेवी जाने वाली इस ट्रेन में उदयपुर और आसपास के जिलों के 161 यात्री रवाना हुए। ट्रेन को पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास ने हरि झंडी दिखाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned