scriptमंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’ | People said to the minister, 'Rundela Talab Bachao Saheb' | Patrika News
उदयपुर

मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’

– निजी हॉस्पिटल ने छोड़ दिया तालाब में बायोवेस्ट

उदयपुरSep 21, 2019 / 09:03 pm

Bhuvnesh

मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’

मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’

भुवनेश पण्ड्या

उदयपुर . तितरड़ी गांव के रूण्डेला तालाब को समीपस्थ निजी हॉस्पिटल की ओर से बायोवेस्ट डालकर गंदा किया जा रहा है जिसे रोकने को लेकर तितरड़ी के लोग शुक्रवार को प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल के पास पहुंचे। उन्होंने मंत्री से गुहार लगाई कि वे तालाब बचा लें।
ग्रामीणों ने प्रभारी मंत्री को बताया कि इस बार अच्छी बारिश से तालाब में पानी भर गया है, लेकिन इसके पेंदे में निजी हॉस्पिटल बायोवस्ट डाल रहा है, जिससे पूरा पानी प्रदूषित हो रहा है। ग्रामीणों ने मंत्री से मांग की कि तालाब को निजी स्वार्थ के लिए खुर्द-बुर्द किया जा रह है। तालाब को बचाया नहीं गया तो इसके समीप के कई गांवों में जल संकट पैदा हो जाएगा। कुएं, बावडि़यां व नलकूप सूख जाएंगे। ग्रामीणों ने शिकायत की कि कुछ लोगों ने पेटे में सडक़ निर्माण कर दिया था। ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस के विवेक कटारा, पूर्व विधायक सज्जनदेवी कटारा, पूर्व मंडी अध्यक्ष मोडसिंह सिसोदिया, गिर्वा ब्लॉक अध्यक्ष ओनारसिह, सरपंच मांगी बाई सहित कई लोग मौजूद थे।

Home / Udaipur / मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो