मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’

मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’
मंत्री से लोग बोले ‘रूण्डेला तालाब बचाओ साहब’

bhuvanesh pandya | Publish: Sep, 21 2019 09:03:41 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

- निजी हॉस्पिटल ने छोड़ दिया तालाब में बायोवेस्ट

भुवनेश पण्ड्या

उदयपुर . तितरड़ी गांव के रूण्डेला तालाब को समीपस्थ निजी हॉस्पिटल की ओर से बायोवेस्ट डालकर गंदा किया जा रहा है जिसे रोकने को लेकर तितरड़ी के लोग शुक्रवार को प्रभारी मंत्री मास्टर भंवरलाल के पास पहुंचे। उन्होंने मंत्री से गुहार लगाई कि वे तालाब बचा लें।

ग्रामीणों ने प्रभारी मंत्री को बताया कि इस बार अच्छी बारिश से तालाब में पानी भर गया है, लेकिन इसके पेंदे में निजी हॉस्पिटल बायोवस्ट डाल रहा है, जिससे पूरा पानी प्रदूषित हो रहा है। ग्रामीणों ने मंत्री से मांग की कि तालाब को निजी स्वार्थ के लिए खुर्द-बुर्द किया जा रह है। तालाब को बचाया नहीं गया तो इसके समीप के कई गांवों में जल संकट पैदा हो जाएगा। कुएं, बावडि़यां व नलकूप सूख जाएंगे। ग्रामीणों ने शिकायत की कि कुछ लोगों ने पेटे में सडक़ निर्माण कर दिया था। ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस के विवेक कटारा, पूर्व विधायक सज्जनदेवी कटारा, पूर्व मंडी अध्यक्ष मोडसिंह सिसोदिया, गिर्वा ब्लॉक अध्यक्ष ओनारसिह, सरपंच मांगी बाई सहित कई लोग मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned