scriptपीएम यात्रा: गृहमंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक, ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने व ड्रेसकोड में आने के लिए कहा | PM Narendra Modis Visit to Udaipur on 29 august | Patrika News
उदयपुर

पीएम यात्रा: गृहमंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक, ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने व ड्रेसकोड में आने के लिए कहा

– भाजपा जनजाति मोर्चा व अल्पसंख्यक मोर्चा की बैठक

उदयपुरAug 23, 2017 / 05:10 pm

Mukesh Hingar

bjp meeting
 उदयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 29 अगस्त को प्रस्तावित यात्रा के दौरान होने वाली सभा में लोगों की भीड़ को लाने के लिए भाजपा नेता कार्यकर्तांओं की पार्टी कार्यालय पर बैठकें ले रहे हैं। राज्य के गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर अनुसूचित जनजाति मोर्चा के व अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली ।
कटारिया ने बैठक के दौरान कहा कि अपने-अपने क्षेत्र से लोगों को लेकर सभा में आएं व जब प्रधानमंत्री सभा को सम्बोधित कर रहे हों तो कोई अपनी जगह से नहीं उठे। जब तक सभा खत्म नहीं हो पूरी तरह से अनुशासन में रहें व मोदी को सुनें। उन्होंने सभी मोर्चा को अपने अलग ड्रेस कोड में आने को कहा। गृहमन्त्री ने अल्पसंख्यक मोर्चा को भी कहा कि आप भी अपने ड्रेसकोड में आएं ताकि अच्छा लगे कि मेवाड़ के मुस्लिम अलग ही अपने ड्रेसकोड में दिखें। पार्टी कार्यालय पर एक हैंडीकैप महिला कार्यकर्ता ने गृहमन्त्री से कहा कि सम्भाग से जो हैंडीकैप आएंगे उनके लिए भी कोई अलग से बैठने की व्यवस्था हो इस पर गृहमन्त्री ने कहा कि पूरी कोशिश करेंगे कि उनके आने व बैठने की कोई व्यवस्था की जाए।
READ MORE: पीएम मोदी की सभा में कोई लापरवाही नहीं हो, पीडब्ल्यूडी मंत्री युनूस खान ने दिए अधिकारियों को निर्देश

इससे पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री युनूस खान ने बुधवार को उदयपुर के खेल गांव का दौरा किया जहां पीएम की सभा होनी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान उनके हेलीपैड वाले प्लेटफार्म पर किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए। उन्होंने वहां पर मिट्टी नहीं दबे इस प्रकार के निर्देश भी दिए। पीडब्ल्यूडी मंत्री युनूस खान ने अपने अफसरों से कहा कि मोदी की सभा में कोई लापरवाही नहीं हो। खान ने यूआईटी चेयरमैन रविंद्र श्रीमाली से कहा कि पीएम के हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक सडक़ के दोनों तरफ का सौंदर्यकरण किया जाए।
bjp meeting

Home / Udaipur / पीएम यात्रा: गृहमंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक, ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने व ड्रेसकोड में आने के लिए कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो