scriptपिता बनने की खुशी में गया था गांव, लेकिन उसे क्या पता था कि… , पढ़े यह दर्दनाक कहानी | Police Constable's death in road accident at Jhunjhunu | Patrika News
उदयपुर

पिता बनने की खुशी में गया था गांव, लेकिन उसे क्या पता था कि… , पढ़े यह दर्दनाक कहानी

https://www.patrika.com/udaipur-news/

उदयपुरMar 28, 2019 / 12:03 pm

Sikander Veer Pareek

Police Constable's death in road accident at Jhunjhunu

पिता बनने की खुशी में गया था गांव, लेकिन उसे क्या पता था कि… , पढ़े यह दर्दनाक कहानी

उदयपुर/मंडावा. झुंझुनूं रोड पर तेतरा गांव के पास बुधवार शाम सडक़ दुर्घटना में उदयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में कार्यरत सिपाही संजय की मौत हो गई, जबकि एक पुलिसकर्मी व एक अन्य घायल हो गए। संजय पिता बनने की खुशी में गांव गया था लेकिन दुर्घटना में एकाएक मौत होने से कोहराम मच गया। अस्पताल में भर्ती उसकी पत्नी को अभी पति के मौत की सूचना नहीं दी गई। मंडावा थाने के हैड कांस्टेबल संजीव मील ने बताया कि कार में सवार संजय (27) पुत्र जीवणराम जाट व संदीप (29) पुत्र सूरजाराम जाट निवासी भूदा का बास तथा बंटी (25) पुत्र रामनाथ जाट निवासी सीतसर झुंझुनूं से मंडावा आ रहे थे। इसी दौरान तेतरा गांव के पास तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर पलटी खा गई। इस हादसा में तीनों घायल हो गए। इनमें संजय गंभीर घायल हो गया। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मंडावा लाया गया। वहां से तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद बीडीके अस्पताल झुंझुनूं रैफर कर दिया। चिकित्सकों ने पुलिस कर्मी संजय को मृत घोषित कर दिया। एक अन्य पुलिसकर्मी संदीप व एक युवक बंटी को बीडीके अस्पताल झुंझुनूं में भर्ती करवाया गया। संजय उदयपुर में पुलिस कंट्रोल रूम में कार्यरत था। वहीं घायल पुलिसकर्मी संदीप खेरवाड़ा में कार्यरत है। सीतसर निवासी बंटी इनका रिश्तेदार है।
READ MORE : अब जयपुर की विशेष अदालत में होगी खान महा घूसकांड की सुनवाई

पत्नी को नहीं दी मौत की सूचना
मृतक संजय तीन बहनों में इकलौता भाई था। उसकी सबसे छोटी बहन भी पुलिस में है। पिता जीवणराम जाट गांव के उप सरपंच हैं। संजय की पत्नी गर्भवती है। वह अभी अस्पताल में भर्ती है। नन्हे मेहमान के आने की खुशी में ही संजय उदयपुर से छुट्टी लेकर आया था। इधर संजय की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। अभी संजय की पत्नी को मौत की सूचना नहीं दी गई है।

Home / Udaipur / पिता बनने की खुशी में गया था गांव, लेकिन उसे क्या पता था कि… , पढ़े यह दर्दनाक कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो