बहुचर्चित प्रवीण पालीवाल हत्याकांड : प्रवीण हत्याकांड का मुख्य गवाह हुआ पक्षद्रोही

न्यायालय के समक्ष आवेदन पेश कर मुख्य गवाह ने जान-माल का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा में उसे घर छुड़वाने की मांग की

By: madhulika singh

Updated: 25 Apr 2018, 03:33 PM IST

माेे. इल‍ियास/ उदयपुर . बहुचर्चित प्रवीण पालीवाल हत्याकांड का मुख्य गवाह विजेन्द्र सिंह पक्षद्रोही हो गया। उसने न्यायालय के समक्ष आवेदन पेश कर जान-माल का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा में उसे घर छुड़वाने की मांग की। न्यायालय ने आवेदन का स्वीकार कर पुलिस सुरक्षा में उसके गांव पीपारड़ा (राजसमंद) छोड़ा। अपर जिला एवं सत्र न्यायालय क्रम-4 में हुई पेशी के दौरान हत्याकांड के आरोपित दलपत, नरेश, किशन, चंचल, करण व साहिल को चालानी गार्ड कोटा जेल से उदयपुर लेकर पहुंचे। मामले की अगली पेशी बुधवार को है। गौरतलब है कि चार वर्ष पूर्व होली के दिन आरोपितों ने रंजिश के चलते शास्त्री सर्कल पर एक शो-रूम में फायर कर प्रवीण पालीवाल की हत्या कर दी थी।


सवा करोड़ की जेवर चोरी के आरोपित की जमानत खारिज

उदयपुर . बापूबाजार मुख्य मार्ग पर स्थित ज्वैलरी शॉप से करीब सवा करोड़ रुपए के जेवर पार करने के आरोपित नौकर की जमानत याचिका न्यायालय ने मंगलवार को खारिज कर दी। बापूबाजार में गत शुक्रवार रात को चोर सर्वऋतुविलास निवासी मनीष पुत्र श्रीपाल धर्मावत ने सिल्वर एम्पोरियम ज्वैलरी शॉप से जेवर पार हो गए थे। पुलिस ने मामले में तफ्तीश के बाद दुकान के ही नौकर न्यू दिल्ली हाल जोगीवाड़ा निवासी देवेन्द्र पुत्र श्यामलाल खटीक को गिरफ्तार किया। न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे आरोपित ने अदालत में जमानत याचिका पेश की। इसी तरह बाइक चोरी के आरोपित किशनपोल निवासी शाकिर उर्फ घोड़ा पुत्र मोहम्मद युसूफ की ओर से पेश जमानत याचिका को भी न्यायालय ने खारिज कर दिया। आरोपित गत दिसम्बर में एचआरबी कॉलोनी निवासी धनराज बैरवा की मोटरसाइकिल चुरा ले गया था।

 

READ MORE : कमाई का खूनी खेल : बीमा के फर्जीवाड़ा का खेल देख कंपनियों के मुख्यालयों से आए अधिकारी भी चौंके

 

क‍िशोरी को ले जाने का मामला दर्ज
गींगला. कुराबड़ थाना क्षेत्र में किशोरी को बहला फुसला कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के चरमर निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 22 अप्रेल को उसकी पुत्री घर पर अकेली थी। फिर वह घर से गायब हो गई। परिजनों ने उसे तलाशा, लेकिन पता नहीं चला। इस पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुडली निवासी राजू पुत्र दोला गायरी किशोरी को बहला फुसला कर ले गया।

 

madhulika singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned