scriptबिजली दामों के विरोध में भैंस के आगे बजाई बीन | protest of high electricity bills | Patrika News
उदयपुर

बिजली दामों के विरोध में भैंस के आगे बजाई बीन

उदयपुर में जनता सेना ने अनूठे अंदाज में किया राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

उदयपुरSep 10, 2020 / 01:05 am

jitendra paliwal

बिजली दामों के विरोध में भैंस के आगे बजाई बीन

बिजली दामों के विरोध में भैंस के आगे बजाई बीन

उदयपुर. राज्य सरकार की ओर से विभिन्न प्रकार के शुल्कों के साथ भारी-भरकम बिजली बिल जारी करने के खिलाफ जनता सेना, उदयपुर के अल्पसंख्यक मोर्चा ने यूनिवर्सिटी रोड स्थित बेकनी पुलिया पर अनूठा विरोध प्रदर्शन किया। प्रतीकात्मक रूप से भैंस को लाया गया एवं उसके आगे जनता सैनिकों ने बीन बजाई।
जनता सेना ने इससे पहले पटेल सर्कल स्थित विद्युत निगम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदेश संयोजक मांगीलाल जोशी ने कहा कि लगातार विभिन्न संगठनों के विरोध-प्रदर्शन के बावजूद सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। ऐसी निर्दयी सरकार का विरोध हमारी आखिरी सांस तक जनता सेना करती रहेगी। सरकार दो माह के बिल भेजती है तो साढ़े चार रुपए प्रति यूनिट की दर से बिल जारी करना चाहिए, पर सौ यूनिट के ऊपर प्रति यूनिट बढ़ाने के नाम पर सरकार गरीब जनता को लूट रही है। अपने चुनावी घोषणा-पत्र के मुताबिक सरकार ने प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी की है। मोर्चा जिला अध्यक्ष मोहम्मद नोशाद दीवान, उपाध्यक्ष अशफाक सक्का, महामंत्री अनीश खान, पार्षद शोएब हुसैन, ताहिर खान, जाकिर भाई, सनाउल्ला खान, शादाब खान, अब्बास हुसैन सहित कई पदाधिकारियों ने विरोध किया।
आज महिला मोर्चा करेगा विरोध
इसी मुद्दे पर गुरुवार सुबह 11:30 बजे जिला कलक्ट्रेट पर जनता सेना महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रेखा जैन के नेतृत्व में प्रदर्शन किया जाएगा तथा बिजली बिलों की प्रतियां जलाई जाएंगी।

Home / Udaipur / बिजली दामों के विरोध में भैंस के आगे बजाई बीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो