scriptपंजाब सरकार उदयपुर में, सीएम चन्नी सहित मंत्री विधायक हुए बारात में शामिल | punjab cm charanjit singh channi in udaipur | Patrika News
उदयपुर

पंजाब सरकार उदयपुर में, सीएम चन्नी सहित मंत्री विधायक हुए बारात में शामिल

पंजाब विस स्पीकर के बेटे की शादी में आए सीएम चन्नी, मंत्री व विधायक, होटल से निकली बारात पहुंची कालाजी गोराजी, सीएम भी हुए शरीक

उदयपुरNov 22, 2021 / 09:22 am

Mukesh Hingar

पंजाब सरकार उदयपुर में, सीएम चन्नी सहित मंत्री विधायक हुए बारात में शामिल

पंजाब सरकार उदयपुर में, सीएम चन्नी सहित मंत्री विधायक हुए बारात में शामिल

उदयपुर. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित मंत्री व विधायक उदयपुर आए है। वे यहां पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह के परिवार की शादी में शरीक होने आए।

चन्नी रविवार दोपहर को जयपुर से विमान से उदयपुर आए। यहां उनका डबोक एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। राणा के बेटे की शादी यहां बोहेड़ा के अजयसिंह की बेटी के विवाह समारोह में भाग लेने आए। चन्नी, पंजाब के पूर्व राज्यपाल वी.पी.सिंह बदनौर सहित पंजाब के कई विधायक इस समारोह में शामिल हुए। होटल से बरात निकली दूल्हा हाथी पर सवार था और बरात में राणा, चन्नी के साथ पंजाब के वित्तमंत्री मनप्रीतसिंह बादल सहित विधायक और मेहमान शामिल थे जो कालाजी गोराजी पहुंचे, वहां पर बोहड़ा हाउस में हुए कार्यक्रम में शामिल हुए। चन्नी शाम बाद बारात में निकले, बाकी होटल में ही रहे।
इससे पहले डबोक एयरपोर्ट पर चन्नी से मीडिया ने बात करने की कोशिश की लेकिन चन्नी बिना रुके ही उदयपुर के लिए रवाना हो गए। एयरपोर्ट पर जिला कलक्टर चेतन देवड़ा, एसपी मनोज कुमार, आरएएस अधिकारी हर्ष सावनसुखा आदि ने अगवानी की। साथ ही शहर व ग्रामीण कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सीएम का स्वागत किया। एयरपोर्ट पर उन्होंने कुछ प्रमुख नेताओं से बातचीत भी की।

Home / Udaipur / पंजाब सरकार उदयपुर में, सीएम चन्नी सहित मंत्री विधायक हुए बारात में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो