scriptउदयपुर की इस बेटी ने पूरी दुनिया में रोशन किया लेकसिटी का नाम, पूर्वा मिसेज इंडिया यूके-2018 के फाइनल में | Purva Kothari mrs india uk 2018 in london udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर की इस बेटी ने पूरी दुनिया में रोशन किया लेकसिटी का नाम, पूर्वा मिसेज इंडिया यूके-2018 के फाइनल में

उदयपुर. इस साल प्रतियोगिता का अंतिम चरण 15 अप्रेल को लंदन के हिल्टन टावर ब्रिज में आयोजित होगा।

उदयपुरMar 18, 2018 / 01:41 pm

madhulika singh

Purva Kothari mrs india uk 2018 in london udaipur
उदयपुर . लंदन में कलर्स टीवी की ओर से आयोजित मिसेज इंडिया यूके-2018 के फाइनल राउंड में शहर की होनहार बेटी ने स्थान पक्का करके इंग्लैंड में प्रवासी भारतीय महिलाओं में नई ऊर्जा फंूक दी है। इस साल प्रतियोगिता का अंतिम चरण 15 अप्रेल को लंदन के हिल्टन टावर ब्रिज में आयोजित होगा।
गौरतलब है कि उदयपुर में पली-बढ़ी पूर्वा विगत 6 वर्षों से लंदन में रहकर इस अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा का हिस्सा बनकर बेहद खुश नजर आईं। वे बताती हैं कि सौंदर्य के वास्तविक मायने केवल गोरापन ही नहीं होता बल्कि सकारात्मक विचार और असीम उमंग से जीवन जीते हुए औरों को प्रेरित करने की कला भी आमजन पर अपना असर छोड़ती हैं।
इस स्पर्धा का संचालन मुंबई की अदिती गुप्ता कर रही हैं, जो स्वयं मिसेज इंडिया ग्लोबल एस्पेक्ट- 2015-16 की विजेता रह चुकी हैं। पूर्वा इस प्रतियोगिता की इस उपलब्धि का श्रेय अपने पति प्रशांत, पुत्री रिद्धम व सास सुधा कोठारी के अलावा उदयपुर निवासी अपने माता-पिता इंदू व निर्मल डांगी सहित परिजनों व मित्रों को देती हैं।
READ ALSO: छात्रसंघ अध्यक्ष और विभागाध्यक्ष में विवाद

उदयपुर . वाणिज्य कॉलेज में शनिवार को परीक्षा शुरू होने के कुछ देर बाद पहुंचे विद्यार्थियों को रोकने पर सुखाडिय़ा विवि के छात्रसंघ अध्यक्ष भवानीशंकर बोरिवाल और वाणिज्य कॉलेज के बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभागाध्यक्ष विजय श्रीमाली के बीच विवाद हो गया। इसे लेकर बोरिवाल ने पुलिस में श्रीमाली के खिलाफ परिवाद दिया है। बोरिवाल ने बताया कि श्रीमाली ने उन्हें जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया है, जबकि श्रीमाली ने उन पर लगे आरोप नकार दिया है। वाणिज्य बताया गया कि कॉलेज में कुछ विद्यार्थियों को देरी से पहुंचने पर श्रीमाली ने रोक दिया था। इस पर भवानी बोरिवाल वहां गया था। उसका कहना था कि आप बच्चों को क्यों रोक रहे हो। विजय श्रीमाली का अंदेशा था कि विद्यार्थी पहले इधर-उधर से पेपर का जुगाड़ करने का प्रयास करते हैं और परीक्षा में देरी से पहुंचते हैं, इसीलिए उनको रोका था। श्रीमाली में पत्रिका को बताया कि यदि उन पर किसी ने कोई आरोप लगाया है तो वह बेबुनियाद है। विवि चाहे तो इसकी जांच करवा ले।

Home / Udaipur / उदयपुर की इस बेटी ने पूरी दुनिया में रोशन किया लेकसिटी का नाम, पूर्वा मिसेज इंडिया यूके-2018 के फाइनल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो