scriptRajasthan Election 2018 : भाजपा नेताओं को लेकर कांग्रेस के इस नेता का यह बयान पढ़िए …. | rajasthan assembly election 2018 bjp vs congress | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Election 2018 : भाजपा नेताओं को लेकर कांग्रेस के इस नेता का यह बयान पढ़िए ….

rajasthan assembly election 2018

उदयपुरNov 30, 2018 / 06:59 pm

Sikander Veer Pareek

shakti singh ghohil

Rajasthan Election 2018 : भाजपा नेताओं को लेकर कांग्रेस के इस नेता का यह बयान पढ़िए ….

उदयपुर . अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व गुजरात के पूर्व मंत्री शक्तिसिंह गोहिल ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पांच वर्ष पूर्व सुशासन की बातें करने वाली एवं जनता को सुनहरे ख्वाब दिखाने वाली भाजपा के राज में आज जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। डीजल-पेट्रोल के दामों पर हर बार हंगामा करने वाली भाजपा किसी भी मुद्दे पर ढंग से जवाब नहीं दे पा रही है।
गोहित गुरुवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपीए के शासनकाल की तुलना में कच्चे तेल के दाम कम होने के बाद भी महंगा तेल उपलब्ध करवाया जा रहा है। गुजरात के विकास मॉडल के नाम पर देशभर में ढिंढोरा पीटने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल में बातें करते रहे लेकिन अब तक मेट्रो नहीं चला पाए, जबकि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में मेट्रो ट्रेन चला दी। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कभी गरीबों की परवाह नहीं करती। सीएम राजे से 8 बजे के बाद कोई नहीं मिल सकता है। यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के लिए 24 घण्टे समर्पित रूप से कार्य करेगा। कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में शामिल वादे वचन पत्र की तरह पूरा करेगी।
READ MORE : राजस्थान की जिस सीट से 2 विधायक विधानसभा अध्यक्ष बने, वहां इस बार भी मुकाबला दिलचस्‍प है ..

जुमलेबाज जाएंगे, सच्चे दिन आएंगे
गोहिल ने अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आगामी चुनाव में जुमलेबाज जाएंगे, सच्चे दिन आएंगे। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर गरीब व्यक्ति की बात भी सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं की भाषा टपोरी लोगों की तरह हो गई हैं, कांग्रेस कभी गलत बयानबाजी का समर्थन नहीं करती है।

Home / Udaipur / Rajasthan Election 2018 : भाजपा नेताओं को लेकर कांग्रेस के इस नेता का यह बयान पढ़िए ….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो