किसी को अभिमान की जरूरत नहीं, स्व. विधायकों की सेवा को आशीर्वाद मिला : कटारिया

उप चुनाव पर बोले कटारिया

By: Mukesh Kumar Hinger

Published: 02 May 2021, 02:02 PM IST

उदयपुर. राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया ने राजसमंद, सुजानगढ़ व सहाड़ा विधानसभा के उप चुनाव पर अपना बयान जारी कर कहा कि किसी को अभिमान करने की जरूरत नहीं है।
कटारिया ने कहा कि तीनों उप चुनाव का परिणाम तीनों स्व. विधायकों के द्वारा किए गए सेवा के बदले में बचे हुए ढाई साल के लिए जनता ने आशीर्वाद दिया। एक तरह से जनता ने कृतज्ञता ज्ञापित की है। मै सोचता हूं की कांग्रेस यह दावा करे कि उनकी वजह से जीत गए ऐसा नहीं है, जनता ने स्व. विधायकों के सम्मान में उनको श्रद्धांजलि दी है। इसके लिए ज्यादा किसी को अभिमान करने की जरूरत नहीं है। कटारिया ने कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।

राजसमंद से दीप्ति जीती

राजसमंद. Rajsamand सीट की मतगणना राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में सुबह शुरू हुई। वहां पर भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्ववरी ने कांग्रेस के तनसुख बोहरा को हराया। वैसे निर्वाचन विभाग ने अधिकृत परिणाम जारी नहीं किया है, वीवीपेट से मिलान के बाद ही अंतिम परिमाम जारी करेंगे लेकिन वोटों का जो अंतराल है उससे साफ है कि भाजपा जीत गई है। यहां पूर्व विधायक स्व किरण माहेश्वरी की बेटी दीप्ति को जनता ने विधायक बनाया। राजसमन्द सीट पर 2018 के चुनाव में दीप्ति की मां किरण माहेश्वरी 24,623 मतों से जीती थीं। दीप्ति को सहानुभूति का फायदा मिला है। बीजेपी ने पार्टी के तमाम दावेदारों को दरकिनार कर दीप्ति को टिकट दिया था।

Show More
Mukesh Kumar Hinger Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned