scriptगांवों में संपर्क सड़कों का अभाव, बिजली कटौती बड़ी परेशानी | Rajasthan Patrika Changemaker Campaign | Patrika News
उदयपुर

गांवों में संपर्क सड़कों का अभाव, बिजली कटौती बड़ी परेशानी

ग्रामीणों ने बिजली, पानी, सफाई को लेकर बताई जरुरतें, राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर्स अभियान के तहत वेबिनार

उदयपुरOct 05, 2020 / 01:53 am

Pankaj

गांवों में संपर्क सड़कों का अभाव, बिजली कटौती बड़ी परेशानी

गांवों में संपर्क सड़कों का अभाव, बिजली कटौती बड़ी परेशानी

गोगुंदा. राजस्थान पत्रिका के चेंजमेंकर्स अभियान के तहत रविवार को वेबिनार का आयोजन किया गया, जिसमें पंचायतराज चुनाव के तहत चेंजमेकर्स की बैठक आयोजित की गई। गांवों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई, वहीं कई तरह के सुझाव सामने आए।
गोगुंदा से गोपाल लोढ़ा ने गांव में सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने की जरुरत बताई, वहीं शुद्ध पेयजल व अतिक्रमण की समस्या की ओर ध्यान आकर्षित किया। सायरा के नादेश्मा से निलेश सिंघवी ने ग्रामीणों की सहमति से निर्विरोध सरपंच निवार्चित होने को अच्छी पहल बताया। पेयजल की समस्या से निराकरण की बात कही। ग्राम विकास सेवा समिति की जरुरत बताई। जसवंतगढ़ के अशोक जोशी ने गांव में नालियों के निर्माण की जरुरत बताई। जसवंतगढ़ के इन्दरसिंह सिसोदिया ने सड़कों का अभाव बताते हुए पंचायत से सड़क निर्माण की जरुरत बताई।
मादड़ा ग्राम पंचायत से कमलेश पुर्बिया ने मुख्य सड़क से ग्राम पंचायत के अंदरूनी गांवों मे संपर्क सड़कों के अभाव की बात कही। सायरा की नई ग्राम पंचायत झालों का कलवाना गांव के निवासी भैरुसिंह परमार ने वृद्धावस्था पेंशन के लिए आजन की परेशानी बताई, वहीं पेंशन के वास्तविक हकदार को दास्तवेज में गलत आंकड़ों की वजह से हक नहीं ले पाना बताया। सार्वधिक समस्या बिजली को लेकर बताई गई।

Home / Udaipur / गांवों में संपर्क सड़कों का अभाव, बिजली कटौती बड़ी परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो