scriptउदयपुर के सुखाडि़या विवि के इस कॉलेज में 17 नवम्बर से 15 दिसम्बर तक कक्षाएं रहेंगी ठप.. ये है वजह | Rajasthankaran, Rajasthan Assembly Elections 2018, Udaipur | Patrika News

उदयपुर के सुखाडि़या विवि के इस कॉलेज में 17 नवम्बर से 15 दिसम्बर तक कक्षाएं रहेंगी ठप.. ये है वजह

locationउदयपुरPublished: Nov 15, 2018 04:17:44 pm

Submitted by:

madhulika singh

www.patrika.com/rajasthan-news

 सुखाडि़या विवि

सुखाडि़या विवि में एनआरसी की पतवार से गड़बड़ी की नदी पार करने का खुला खेल

उदयपुर . विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतगणना स्थल के लिए कला महाविद्यालय के अधिग्रहण से जल्द ही विद्यार्थियों की पढ़ाई ठप होने वाली है। कॉलेज 17 नवम्बर से डीएसडब्ल्यू कार्यालय में चलेगा, लेकिन कक्षाओं के संचालन को लेकर अब तक कोई निर्णय नहीं हो पाया है। ऐसे में कक्षाएं 17 नवम्बर से मतगणना के बाद 15 दिसम्बर तक ठप रहेगी।
कला महाविद्यालय के करीब 70 कक्ष प्रशासन ने विधानसभा चुनाव के लिए अधिगृहित किए हैं। डीएसडब्ल्यू कार्यालय भवन में नीचे तीन कक्ष व एक हॉल तथा ऊपरी हिस्से में 7 कक्ष में है। फिलहाल इस भवन में विद्यार्थियों के परीक्षा आवेदन-पत्र लेने, फीस जमा करने एवं प्रशासनिक कार्य होंगे। पीएचडी से जुड़े कार्य भी किए जाएंगे।
READ MORE : video : उदयपुर शहर से गुलाबचंद कटारिया ने भरा नामांकन, बोले, टि‍कट कटने पर जो बवाल मचा था, वह कुछ ही क्षण में थम भी गया


17 नवम्बर से कॉलेज डीएसडब्ल्यू ऑफिस में चलाएंगे। अभी कुछ दिन कक्षाएं चलेंगी, लेकिन वहां कॉलेज जाने के बाद कक्षाएं चलाना संभव नहीं हो पाएगा। वहां 15 दिसम्बर तक रहेंगे।
डॉ साधना कोठारी, प्राचार्य, कला महाविद्यालय उदयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो