महिला ने युवक के खिलाफ दर्ज करवाया था बलात्कार का मामला, जांच हुई तो खुली पोल

महिला ने युवक के खिलाफ दर्ज करवाया था बलात्कार का मामला, जांच हुई तो खुली पोल

Bhagwati Teli | Updated: 12 Jul 2019, 12:24:54 PM (IST) Udaipur, Udaipur, Rajasthan, India

सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद युवक पर धोखाधड़ी व बलात्कार मामला rape case पति पत्नी का निकला। पुलिस ने जांच के बाद पति के विरुद्ध प्रताडऩा के आरोप में न्यायालय में चालन पेश किया। पीडि़ता ने 18 फरवरी को वीरेन्द्र सिंह उर्फ पूनमसिंह राठौड़ के खिलाफ बलात्कार व साथियों पर मारपीट तथा सम्पत्ति का कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामले की जांच की तो दोनों आपस में पति पत्नी निकले। दस्तावेजों में युवती ने पेट्रोल पम्प आवंटन के लिए दिए आवेदन में खुद को वीरेन्द्र सिंह की पत्नी बताया था। पुलिस ने बलात्कार व धोखाधड़ी का मामला झूठा मानते हुए आरोपी के विरुद्ध प्रताडऩा का आरोप मानते हुए न्यायालय में चालान पेश किया। आरोपी की जमानत याचिका न्यायालय ने दस्तावेज के आधार पर स्वीकार कर ली।

उदयपुर . सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद युवक पर धोखाधड़ी व बलात्कार मामला पति पत्नी का निकला। पुलिस ने जांच के बाद पति के विरुद्ध प्रताडऩा के आरोप में न्यायालय में चालन पेश किया। पीडि़ता ने 18 फरवरी को वीरेन्द्र सिंह उर्फ पूनमसिंह राठौड़ के खिलाफ बलात्कार व साथियों पर मारपीट तथा सम्पत्ति का कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामले की जांच की तो दोनों आपस में पति पत्नी निकले। दस्तावेजों में युवती ने पेट्रोल पम्प आवंटन के लिए दिए आवेदन में खुद को वीरेन्द्र सिंह की पत्नी बताया था। पुलिस ने बलात्कार व धोखाधड़ी का मामला झूठा मानते हुए आरोपी के विरुद्ध प्रताडऩा का आरोप मानते हुए न्यायालय Udaipur court में चालान पेश किया। आरोपी की जमानत याचिका न्यायालय ने दस्तावेज के आधार पर स्वीकार कर ली।

कार में मिला डोडा चूरा, पांच गिरफ्तार

उदयपुर. सविना थाना पुलिस ने गुरुवार रात एक कार से करीब 26 किलो डोडा चूरा बरामद कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर टीम ने बिलिया जाने वाले रोड पर हाइवे पास नाकाबंदी की तभी रात को गीतांजली हॉस्पीटल की तरफ से तेज गति से एक कार आई। पुलिस ने उसे रोककर तलाशी ली तो उन्हें दो प्लास्टिक के कट्टे में 25 किलो 900 ग्राम डोडा चूरा भरा मिला। पुलिस ने डोडा जब्त कार सवार बोहेड़ा बड़ीसादड़ी निवासी अजय उर्फ मुकेश पुत्र रामलाल जाट, तलावदा डंूगला निवासी कन्हैयालाल पुत्र फूलचंद चौधरी, बोहेड़ा निवासी उदयलाल उर्फ कन्हैयालाल पुत्र बाबूलाल खटीक, पण्डेडा निवासी जितेन्द्र पुत्र नरेश चौधरी व गाजियाबाद निवासी लक्कीसिंह पुत्र धीरसिंह जाटव को गिरफ्तार किया।

शराब तस्करी करते एक गिरफ्तार, साथी भागे
उदयपुर. गोवर्धनविलास थाना पुलिस ने गुरुवार रात नाकाबंदी के दौरान एक कार से 32 कर्टन राजस्थान व हरियाणा की पकड़ते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथी भाग निकले थानाधिकारी भवानीसिंह राजावत ने बताया कि मुखबीर सुचना मिलने पर अहमदाबाद हाइवे पर काया के निकट नाकाबंदी की। पुलिस को देख एक कार में सवार कुछ युवक गाड़ी वहीं छोडकऱ अंधेरे में भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर बडुनदिया मजावद गोगुन्दा निवासी लक्ष्मणसिंह पुत्र सोहनसिंह राजपूत को पकड़ा। कार की तलाशी लेने पर उसमें राजस्थान व हरियाणा के 12 कर्टन शराब के भरे मिले। पुलिस ने कार जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned