scriptटायर फटने से अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलटा कन्टेनर, बड़ा हादसा टला | Reflector Container Truck By Tire Burst At Highway Road | Patrika News
उदयपुर

टायर फटने से अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलटा कन्टेनर, बड़ा हादसा टला

घटना में चालक व सहचालक को लगी चौटें

उदयपुरApr 28, 2019 / 06:25 pm

Sikander Veer Pareek

हेमन्त गगन आमेटा/भटेवर. भटेवर कस्बे से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे के खोखरवास रोड क्रोस चौराहे पर शनिवार शाम को टायर फटने से एक कन्टेनर ट्रक अनियंत्रित होकर हाईवे के बीच बने डिवाईडर पर पलट गया। इसके बाद कन्टेनर के दो टायर और धमाके साथ फट गए, इससे कन्टेनर के चालक व सहचालक को चोट लगने से वे घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार प्लास्टिक के दानों से भरा कन्टेनर मंगलवाड की तरफ से आकर उदयपुर आ रहा था। इसी बीच खोखरवास रोड क्रोस पर कन्टेनर का अगला टायर धमाके के साथ फट गया, जिससे कन्टेनर अनियंत्रित होकर बरसाती पानी निकासी के लिए बने नाले में गिर कर डिवाईडर पर पलट गया। चालक आदिल अली निवासी विष्णूपुर उत्तरप्रदेश का हाथ स्टेयंरिग में आने से फ्रेक्चर हो गया, सह चालक रहमान निवासी सुल्तानपुर उत्तरप्रदेश के पांव में चोट लगने से घायल हो गया। गनीमत रही कि कन्टेनर ट्रक नाले मे गिरने से इसकी स्पीड कम होकर डिवाईडर पर पलट गया, अगर ट्रक डिवाईडर को कूदकर दूसरे रोड पर चला जाता तो एक बडा हादसा हो सकता था। सूचना पर नेशनल हाईवे ऑथोरिटी पेट्रोलिंग टीम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और कंटेनर को बाहर निकलवाया।

Home / Udaipur / टायर फटने से अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलटा कन्टेनर, बड़ा हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो