scriptउलाहना देने पर भुआ की हत्या, कुएं में फेंका शव | relative murdered , dead body thrown in well | Patrika News
उदयपुर

उलाहना देने पर भुआ की हत्या, कुएं में फेंका शव

-भूमि विवाद: पीहर आई थी भुआ, भतीजे व पत्नी को किया गिरफ्तार

उदयपुरNov 30, 2020 / 01:15 am

surendra rao

relative murdered , dead body thrown in well

उलाहना देने पर भुआ की हत्या, कुएं में फेंका शव

गोगुंदा. (उदयपुर)थाना क्षेत्र के छाली गांव में जमीन बेचने का उलाहना देने पर पीहर आई भुआ की भतीजे व उसकी पत्नी ने हत्या कर शव को कुए में डाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुए से शव निकाला तो शव उसी की साड़ी से बध्ंाा हुआ था व चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतका के भतीजे व उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक जांच में जमीन विवाद सामने आया है।
थानाधिकारी मुशी मोहम्मद पठान ने बताया की नाई थाना क्षेत्र के नया तालाब निवासी होमली पत्नी वाला गमेती 22 नंवबर को अपने पीहर छाली नाल का वास आई। यहां रात्रि को भतीजे केशुलाल पुत्र उदा गमेती व उसकी पत्नी होमली ने शराब में भुआ होमली के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। रात्रि को ही दोनों ने शव को उसकी साड़ी से बांध कर पास ही स्थित कुए में डाल दिया। इसके बाद वापस अपने घर चले गए।
ग्रामीणों ने दी सूचना
पुलिस ने बताया की 27 नवबंर को नाल का वास फले मे स्थित कुए में शव होने की ग्रामीणो ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो की सहायता से शव को बाहर निकाला तो शव गठरी की तरह बंधा हुआ था। शव पुराना होकर सड़ चुका था। ग्रामीणों ने शव की पहचान मृतका होमली के रूप में की। पुलिस ने शव को गोगुंदा मोर्चरी मे रखवाकर मृतका के परिवार को सूचना देकर बुलाया। उनकी मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौपा।
जंगलों से किया गिरफ्तार
शव पर चोट के निशान होने पर पुलिस ने एएसआई रतनसिंह, हैडकास्टेबल रमेशचंद, कास्टेबल हंसराज ,सुनील गोविंद ,ओमप्रकाश की टीम गठित कर मामले मे गहराई से अनुसंधान किया तो मृतका के दूसरे भतीजे हीरालाल ने चचेरे भाई केशुलाल व उसकी पत्नी की ओर से 22 नवंबर की रात्रि को मारपीट करने की बात सामने आई। पुलिस ने जंगलों से केसुलाल व उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया तो उन्होंने भुआ की हत्या करना स्वीकार किया।

Home / Udaipur / उलाहना देने पर भुआ की हत्या, कुएं में फेंका शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो