scriptउदयपुर के लिए राहत की बात, लोग पैनिक न हो, सभी 40 टेस्ट नेगेटिव | Relief for Udaipur, people should not panic, all 40 test negative | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर के लिए राहत की बात, लोग पैनिक न हो, सभी 40 टेस्ट नेगेटिव

15 वर्षीय बालक पॉजिटिव मिला

उदयपुरApr 04, 2020 / 08:37 am

bhuvanesh pandya

उदयपुर के लिए राहत की बात, लोग पैनिक न हो, सभी 40 टेस्ट नेगेटिव

उदयपुर के लिए राहत की बात, लोग पैनिक न हो, सभी 40 टेस्ट नेगेटिव

भुवनेश पंड्या
उदयपुर. जिला कलक्टर आनन्दी ने कहा कि जिला मुख्यालय पर गुरुवार को 15 वर्षीय बालक पॉजिटिव मिला सूचना मिलते ही तत्काल मरीज के परिवार वालों को हॉस्पीटल ले जाकर टेस्ट करवाया गया था, इसमें कुल 18 लोग थे। इन 18 लोगों में से तीन लोग शुक्रवार को पॉजीटिव आए है, जिनमें से आरएनटी में कार्य करने वाली एक नर्स भी है। इसकी सूचना मिलते ही उनके साथ जितने भी लोग काम करते है उन सब लोगों के सैम्पल लेकर उनमें से आधे से ज्यादा लोगों का टेस्ट कर दिया गया है। पूरे उदयपुर में 40 टेस्ट किए गए जो सारे के सारे नेगेटिव निकले है, उदयपुर के लिए यह राहत की बात है। उन्होंने कहा कि इन स्थितियों के बावजूद हमें सतर्क रहना बहुत जरूरी है। स्वाइन फ्लू वार्ड में कार्यरत नर्स से पिछले दस.पन्द्रह दिन के दौरान जितने भी लोग वार्ड में थे उनमें से काफ ी लोग जिले से बाहर भी है। उन सब लोगों के सैम्पल मंगवाएं जा रहे हैं। पूरी की पूरी स्थिति शनिवार को शाम तक स्पष्ट हो जाएगी। कलक्टर ने कहा कि कफ्र्यू वाले क्षेत्र में लोगों की सुविधा के लिए दूध और अन्य खाद्य सामग्री की आपूर्ति की व्यवस्था शुरू कर दी गई है और प्रयास किया जा रहा है कि आवश्यक वस्तुओं के लिए लोगों को परेशानी न हो।

लोग पैनिक ना हो कलक्टर ने उदयपुर के सभी लोगों से अपील की कि सब लोग पैनिक न हो। ऐसी कोई भी बात नहीं है जो हमारे कंट्रोल में न हो। अच्छी बात यह है कि अब तक सारे जो पॉजीटिव आए है वो एक ही घर के एक ही फ्लोर पर रहने वाले है। यह बात भी स्पष्ट है कि उसी घर के अन्रू फ्लोर में रहने वाले सारे लोगों के टेस्ट नेगेटिव आए है। उन्होंने कहा कि उदयपुर में चलने वाला आइसोलेशन सफल यह इसका अच्छा प्रमाण है। उन्होंने जनता से घरों में रहने की अपील की है।

Home / Udaipur / उदयपुर के लिए राहत की बात, लोग पैनिक न हो, सभी 40 टेस्ट नेगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो