scriptजिस जगह एक घंटे पहले हुई थी एक मौत, उसी जगह पर हुआ कुछ ऐसा कि लोग रह गए सन्न.. | road accident in kurabad parmada road | Patrika News
उदयपुर

जिस जगह एक घंटे पहले हुई थी एक मौत, उसी जगह पर हुआ कुछ ऐसा कि लोग रह गए सन्न..

– पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की पहचान भी नहीं कर पाई

उदयपुरMar 02, 2019 / 01:02 pm

Sikander Veer Pareek

उदयपुर. कुराबड़-परमदा रोड पर पेट्रोल पम्प के पास गुरुवार रात महज एक घंटे के भीतर दो अलग-अलग सडक़ हादसों में दो जनों की जान चली गई। एक ही घटनास्थल पर दो हादसे होने के बावजूद पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की पहचान भी नहीं कर पाई। पुलिस ने दोनों ही दुर्घटनाओं में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामले दर्ज किए। पुलिस ने बताया कि परमदा (कुराबड़) निवासी केसरसिंह (50) पुत्र मोहनसिंह राजपूत गुरुवार शाम करीब 7.30 बजे धोबीघाट से पैदल अपने घर की जा रहा था कि उसे अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हुए केसरसिंह को देर रात परिजन एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया।
READ MORE : उपसरपंच सहित नो वार्डपचों ने सरपंच के खिलाफ CEO को दिया अविश्वास प्रस्ताव

इसके एक घंटे बाद ही 8.30 बजे उसी घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक सवार शिक्षक कछेर की ढाणी खेरोदा निवासी मांगीलाल (50) पुत्र हमेरजी को चपेट में लिया। मांगीलाल के भी सिर में चोट लगने से राहगीरों ने उसे गंभीर घायलावस्था में उदयपुर पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया।

Home / Udaipur / जिस जगह एक घंटे पहले हुई थी एक मौत, उसी जगह पर हुआ कुछ ऐसा कि लोग रह गए सन्न..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो