scriptvideo : RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत बोेले ‘आ गई सरकार’, 4 द‍िन तक उदयपुर में प्रवास | RSS Chief Mohan Bhagwat In Udaipur, | Patrika News
उदयपुर

video : RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत बोेले ‘आ गई सरकार’, 4 द‍िन तक उदयपुर में प्रवास

RSS Chief Mohan Bhagwat भागवत रविवार को प्रताप गौरव केन्द्र Pratap Gaurav Kendra नवनिर्मित मेवाड़ के तीर्थों का संगम भक्ति धाम मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा और जन समर्पण समारोह में हिस्सा लेंगे

उदयपुरMay 25, 2019 / 01:12 pm

madhulika singh

MOHAN BHAGWAT

video : RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत बोेले ‘आ गई सरकार’, 4 द‍िन तक उदयपुर में प्रवास

चन्दन सिंह देवड़ा/उदयपुर. राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत RSS Chief Mohan Bhagwat शुक्रवार को चार दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुंचे। भागवत हिरणमगरी स्थित विद्या निकेतन स्कूल में चल रहे संघ के द्वितीय वर्ष अभ्यास वर्ग में शिरकत करेंगे।
भागवत ने शुक्रवार शाम को डबोक एयरपोर्ट पर मीडिया के लोकसभा चुनाव को लेकर टिप्पणी मांगे पर सिर्फ इतना कहा ‘आ गई सरकार’। बाद में वे सडक़ मार्ग से विद्या निकेतन स्कूल पहुंचे और प्रांत पदाधिकारियों से मुलाकात की। एयरपोर्ट पर वह शनिवार को सरसंघचालक ध्वज प्रणाम में हिस्सा लेंगे। 19 मई से पांच जून तक के इस अभ्यास वर्ग में हिस्सा ले रहे जयपुर, जोधपुर और चित्तौड़ प्रांत के स्वयंसेवकों को भागवत के तीन बौद्धिक सुनने का अवसर मिलेगा। भागवत रविवार शाम को साढ़े 5 बजे प्रताप गौरव केन्द्र में नवनिर्मित मेवाड़ के तीर्थों का संगम भक्ति धाम मंदिरों की प्राण प्रतिष्ठा और जन समर्पण समारोह में हिस्सा लेंगे। समारोह में संत मुरारी बापू का सान्निध्य रहेगा।
अभ्यास वर्ग देखने की ललक

केन्द्र में प्रचंड बहुमत से दोबारा मोदी सरकार बनने के बाद लोगों में संघ की भूमिका को लेकर काफी उत्सुकता नजर आ रही है। भागवत के उदयपुर आने की जानकारी पर विद्या निकेतन स्कूल के आसपास उनकी एक झलक पाने के लिए लोग जमा हो गए। अभ्यास वर्ग में स्वयंसेवकों के प्रशिक्षण को भी लोग दूर से निहारते रहे। इस अभ्यास वर्ग में 250 से ज्यादा स्वयंसेवक भागीदारी कर रहे हैं।

Home / Udaipur / video : RSS के सरसंघचालक मोहन भागवत बोेले ‘आ गई सरकार’, 4 द‍िन तक उदयपुर में प्रवास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो