scriptउदयपुर का ऐसा बैंक जहां रहता है मेले जैसा माहौल, ये है वजह | sbi bank in sindu udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर का ऐसा बैंक जहां रहता है मेले जैसा माहौल, ये है वजह

सिन्दु . निकटवर्ती पलानाखुर्द गांव में एसबीआई बैंक में पूरा स्टाफ नहीं होने से आए दिन भीड़ रहती है।

उदयपुरApr 06, 2018 / 04:21 pm

madhulika singh

sbi bank in sindu udaipur
सिन्दु . निकटवर्ती पलानाखुर्द गांव में एसबीआई बैंक में पूरा स्टाफ नहीं होने से आए दिन भीड़ रहती है। कई ग्रामीण आए दिन बैंक के चक्कर काटने को मजबूर है। ग्रामीणों ने बताया कि पलानाखुर्द बैंक शाखा पर आस-पास के गांव पलानाकलां, महुड़ा, भानसोल, सिन्दु, मंडप, धोलीमगरी, प्रकाशपुरा सहित करीब बीस गांवों से ज्यादा के ग्रामीणों के खाते हैं। जिससे ग्रामीणों के समय पर काम नहीं हो पाते हैं। वहीं बैंक शाखा में स्टाफ की कमी के चलते यह हालात बने हुए हैं।
READ MORE: PICS: देश के पहले वर्चुअल फिश एक्वेरियम की देखें झलकियां, गर्मियों की छुट्टियों में यहां आना ना भूलें


ग्रामीणों ने बताया कि बैंक में केवल बैंक मैनेजर के अलावा कैशियर ही बैंक का सारा काम करते हंै। ऐसे में बैंक में स्टाफ पूरा नहीं होने से ग्रामीणों के कई काम रुके हुए हैं। ग्रामीणों के लोन नहीं हो पा रहे हैं और बैंक पासबुक में एंट्री भी नहीं हो पा रही है। पलाना खुर्द सरपंच मीना टांक ने बताया कि बैंक में कम से कम चार का स्टाफ होना चाहिए। बैंक में आधा स्टाफ ही है और स्टाफ पूरा हो तो कोई समस्या नहीं आएगी।

READ MORE : वरिष्ठ व यूथ कार्यकारिणी का गठन
भटेवर. विप्र फाउंडेशन भटेवर इकाई की वरिष्ठ एवं यूथ कार्यकारिणी का गठन प्रदेशाध्यक्ष के.के. शर्मा एवं देहात जिला अध्यक्ष जगदीश चंद्र मेनारिया की अनुशंसा पर देहात जिला सचिव प्रेम शंकर रामावत ने किया।
READ MORE: उदयपुर में विस्फोट से मकान धराशायी होने के मामले में पुलिस को है इस शख्स पर शक, घटना के बाद से गायब

जिसमें वरिष्ठ इकाई के संरक्षक मंडल शिवलाल नागदा, जगन्नाथ नागदा, मगनीराम औदिच्य, किशनलाल आमेटा अध्यक्ष, डालचंद नागदा, भंवर लाल आमेटा, मनोहर लाल आमेटा उपाध्यक्ष, विष्णु नागदा, ललित आमेटा कोषाध्यक्ष, हरिकिशन शर्मा, कैलाश नागदा, हुक्मीचंद नागदा महासचिव, हीरालाल शर्मा, अंबा लाल आमेटा, यूथ कार्यकारिणी में नरेंद्र आमेटा अध्यक्ष, दुर्गेश नागदा उपाध्यक्ष, अशोक आमेटा कोषाध्यक्ष, रोशन नागदा, प्रेम नागदा महासचिव, मुकेश नागदा को सचिव मनोनीत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो