scriptथानाधिकारी लाइन हाजिर, दो निलंबित भी | sho Line Spot In udaipur, udaipur police, gogunda and Bekariya | Patrika News
उदयपुर

थानाधिकारी लाइन हाजिर, दो निलंबित भी

पिंडवाड़ा हाइवे पर वाहनों पर पथराव की घटना को लेकर

उदयपुरJan 29, 2021 / 12:22 pm

Mukesh Hingar

उदयपुर. पिछले दिनों उदयपुर-पिंडवाड़ा हाइवे पर वाहनों पर पथराव होने की घटना के मामले में उदयपुर पुलिस ने एक थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया तो दो जनों को निलंबित भी किया।
पिंडवाड़ा हाइवे के उखलियात टनल के पास वाहनों पर पथराव होने पर पुलिस की लापरवाही पर जिला पुलिस अधीक्षक राजीव पंचार ने बेकरिया थानाधिकारी सकाराम गरासिया को लाइन हाजिर किया वही गोगुंदा थाने के एसआई रतनसिंह व कास्टेबल वीरेंद्र को निलम्बित कर दिया।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले माउण्ट आबू से आने वाले पर्यटक तथा सिरोही जिले से आने वाले वाहनों पर पथराव की घटना हुई, जिसमें एक दर्जन से अधिक वाहनों के शीशे टूट गए जबकि बेकरिया क्षेत्र के टोल नाके पर दर्जनों वाहन चालक तब तक रूके रहे, जब तक उन्हें पुलिस सुरक्षा में नहीं निकाला गया।
यह पथराव बेकरिया क्षेत्र में स्थित पहाडयि़ों से किया गया था, इसमें ंकई कारों तथा ट्रकों के शीशे टूट गए। बता दें पिंडवाड़ा हाइवे नहीं बना उससे पहले इस मार्ग पर इस तरह की घटनाएं होना आम था लेकिन हाइवे बनने के बाद उन पर नियंत्रण हुआ लेकिन इस घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी।

Home / Udaipur / थानाधिकारी लाइन हाजिर, दो निलंबित भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो