scriptभले ही मुकदमे दर्ज हो जाए पर नहीं लगने देंगे स्मार्ट मीटर | Smart meters will not be allowed even if cases are registered | Patrika News
उदयपुर

भले ही मुकदमे दर्ज हो जाए पर नहीं लगने देंगे स्मार्ट मीटर

पहले जिला मुख्यालय पर लगाओ स्मार्ट मीटर

उदयपुरNov 23, 2021 / 01:07 am

jagdish paraliya

भले ही मुकदमे दर्ज हो जाए पर नहीं लगने देंगे स्मार्ट मीटर

भले ही मुकदमे दर्ज हो जाए पर नहीं लगने देंगे स्मार्ट मीटर

कानोड़ (उदयपुर). नगर में एक बार फिर स्मार्ट मीटर लगाने वाली कंपनी के कर्मचारियों को बिना मीटर लगाए ही बैरंग लौटना पड़ा। मीटर लगाने पहुंचें कार्मिकों को उपभोक्ताओं का विरोध सहना पड़ा। शनिवार हरिजन बस्ती में एक स्मार्ट मीटर लगाया जिसका उपभोक्ता सहित स्थानीय पार्षद ने विरोध जताया तो कर्मचारियों ने पुन: स्मार्ट मीटर खोलकर सामान्य मीटर लगा दिया।
सोमवार को जेईएन राहुल सेरसिया सहित कंपनी कर्मचारियों के साथ रेलवे स्टेशन पर उपभोक्ता फतह सिंह गौड़ के यहां स्मार्ट मीटर लगाने पहुंची तो मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और जमकर विरोध जताया। लोगो का कहना था कि पहले से सरकार द्वारा बिजली के दाम बढ़ाकर परेशान किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर स्मार्ट मीटर लगाकर उपभोक्ता पर भार डाला जा रहा है। बजरंग सेना प्रमुख बजरंग दास वैष्णव, जनता सेना के युवा नेता चेतन सिंह भाटी सहित उपभोक्ता पहुंचे और मीटर लगाने पहुंची टीम को साफ शब्दो में चेताया कि आप चाहे मुकदमे दर्ज करवा दो लेकिन कानोड़ शहर से मीटर लगाने की शुरुआत नहीं करने देंगे। पहले जिला मुख्यालय पर स्मार्ट मीटर लगाए जाए। नगरवासियों ने चैताया हे कि अगर किसी भी उपभोक्ता को उसकी बिना सहमती व अनुपस्थिति में स्मार्ट मीटर लगाया गया तो उसका पुरजोर विरोध करते हुए फिर से हटवाया जाएगा । कानोड़ से स्मार्ट मीटर लगाने की शुरूआत नहीें करने देंगे । जेईएन राहुल सेरसिया का कहना था कि डिस्कॉम अधिकारियों के आदेश की पालना में वे यहां पहुंचे है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो